×

बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर सपा का विरोध प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ लगे नारे

लगातार बढ़ रही पेट्रोल व डीजल की कीमतों को लेकर समाजवादी पार्टी ने आज विरोध प्रदर्शन कर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आपको बता दें कि...

Ashiki
Published on: 26 Jun 2020 2:39 PM GMT
बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर सपा का विरोध प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ लगे नारे
X

सहारनपुर: लगातार बढ़ रही पेट्रोल व डीजल की कीमतों को लेकर समाजवादी पार्टी ने आज विरोध प्रदर्शन कर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि हो रही है। जहां कच्चे तेल की कीमत लगातार घट रही है तो वहीं पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, प्लाज्मा थेरेपी से हो रहा था इलाज

घोड़ा बग्गी पर बैठकर सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

आलम यह है कि अब दिल्ली में डीजल की कीमत पेट्रोल की कीमत से ज्यादा हो गई है। इसी को लेकर आज समाजवादी कार्यकर्ताओं ने घोड़ा बग्गी पर बैठकर भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

[video width="512" height="288" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/WhatsApp-Video-2020-06-26-at-8.02.35-PM-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: अभी-अभी बैंकों के नियमों में हुए ये बड़े बदलाव, आपकी जेब पर पड़ेगा असर

...आगे की रणनीति की जाएगी तैयार

इस दौरान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता फैसल सलमानी ने कहा कि पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण किसान की कमर टूटती जा रही है। जिसको लेकर हमारे द्वारा आज यह विरोध प्रदर्शन किया गया है। महंगाई पर बोलते हुए भी उन्होंने कहा की गैस सिलेंडर हो या अन्य चीजें महंगाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ तो कोरोना को लेकर सभी परेशान है तो वहीं दूसरी तरफ यह बढ़ती हुई महंगाई, अगर इस पर लगाम नहीं लगाई गई तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

रिपोर्ट: नीना जैन

ये भी पढ़ें: स्कूलों पर बड़ा आदेश: अब ऐसे होगी पढ़ाई, इतने दिन तक रहेंगे बंद

कुलपति ने भीख मांगने को बताया रोजगार, कर दी यूनिवर्सिटी से मदद की पेशकश

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story