×

UP News: निषाद पार्टी प्रमुख संजय निषाद नें आरक्षण की मांग को लेकर पीएम को खून से लिखा खत

UP News: उन्होने कहा कि मेरा पूरा जीवन निषादों को लिए समर्पित है। कुछ आस्तिन के सांप समाज को गुमराह कर रहे हैं। विपक्षी दलों द्वारा हमारे खिलाफ साजिश की जा रही है।

Anant Shukla
Published on: 21 July 2023 10:08 AM GMT (Updated on: 21 July 2023 11:35 AM GMT)
UP News: निषाद पार्टी प्रमुख संजय निषाद नें आरक्षण की मांग को लेकर पीएम को खून से लिखा खत
X
Sanjay Nishad wrote a letter in blood (Photo-Social Media)

UP News: निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद ने निषाद समाज के सशक्तिकरण को लेकर प्रधानमंत्री को खून से पत्र लिखा है। उन्होने कहा कि मेरा पूरा जीवन निषादों को लिए समर्पित है। कुछ आस्तिन के सांप समाज को गुमराह कर रहे हैं। विपक्षी दलों द्वारा हमारे खिलाफ साजिश की जा रही है। उन्होने प्रयागराज में स्थित निषादराज गुहा किले से मस्जिद हाटाने के लिए सरकार के साथ मुस्लिम समाज से भी अपील की है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सियासी ड्रामा शुरू हो चुका है। गोरखपुर में संजय निषाद और जयप्रकाश निषाद गुट आमने-सामने है। शुक्रवार को गोरखपुर के एनेक्सी भवन में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में दोनो गुट एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। संजय निषाद ने कहा कि समाज के कुछ लोग आस्तिन के सांप हैं। विभीषण की तरह निषाद समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं। वहीं जयप्रकाश ने संजय निषाद द्वारा पीएम को खून से लेटर लिखने के सवाल पर कहा कि खून से लेटर लिखने वाले न जाने किस खून का स्तेमाल करते हैं। यह खून किसी जानवर का है या नरपिशाच का।

संजय निशाद ने जयप्रकाश पर निशाना साधते हुए कहा कि समाज के चोर सीर्फ अपना भला कर रहे हैं। ऐसे लोगों का भंडाफोड़ 24 जुलाई को दिग्विजय नाथ पार्क में आयोजित होने वाले निषाद महाकुंभ में होगा। कुछ असुरी शक्तियां प्रेस कांन्फ्रेंस में आकर विघ्न डालने की कोशिश कर रही है। लेकिन निषाद समाज ऐसे लोगों को मुहतोड़ जवाब देगी।

बता दें कि राजनीति में आने से पहले 2013 से पहले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद गोरखपुर के गीता वाटिका रोड पर होम्योपैथी क्लीनिक चलाते थे। उन्होंने 2013 में निषाद पार्टी बनाई। इसके बाद 2017 के विधानसभा चुनाव में निषाद पार्टी ने पीस पार्टी के साथ गठबंधन किया था। निषाद पार्टी 72 सीटों पर चुनाव लड़ी लेकिन सीर्फ एक सीट पर जीत मिली थी। 2022 में बीजेपी के साथ गठबंधन किया। वर्तमान सरकार में मत्स्य पालन मंत्री हैं।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story