×

Santa Kabir Nagar News: नशे की हालत में बाप-बेटे में आपस में चाकुबाजी, बेटे की मौत, बाप घायल

Santa Kabir Nagar News: किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया था उसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि बाप-बेटे एक-दूसरे पर चाकू से हमला करने लगे।

Shashikant Gautam
Published on: 7 Jun 2023 9:28 PM GMT
Santa Kabir Nagar News: नशे की हालत में बाप-बेटे में आपस में चाकुबाजी, बेटे की मौत, बाप घायल
X
पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता: Photo- Newstrack

Santa Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में आने वाले परसा झकरिया गांव में नशे में धुत बाप-बेटा आपस में भिड़ गए। मामला इतना बढ़ गया कि बाप-बेटे में आपस में चाकूबाजी होने लगी जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया जहां बेटे ने दम तोड़ दिया तो वहीं बाप गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है। जिसका इलाज चल रहा है। पूरे मामले में पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है।

यूपी के संतकबीर नगर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पिता-पुत्र के बीच जमकर हुई खूनी संघर्ष। यह मामला दुधारा थाना क्षेत्र का है, जहां शराब के नशे में पिता-पुत्र में किसी बात को लेकर बीती रात को विवाद हुआ। दोनों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई है। इस घटना में बेटे की मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है।

बाप बेटे की आपसी लड़ाई में बेटे की मौत

बता दें कि दुधारा थाना के परसा झकरिया गांव के 25 वर्षीय दिलीप निषाद व उनके 48 वर्षीय पिता हीरालाल निषाद मंगलवार की देर रात करीब आठ बजे नशे की हालत में किसी बात को लेकर आपस में विवाद करने लगे। ये एक-दूसरे पर चाकू से हमला किए।

इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में इन्हें उपचार के लिए भर्ती कराया। उपचार के दौरान बेटे दिलीप की मौत हो गई। वहीं पिता हीरालाल का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने कहा कि नशे की हालत में पिता-पुत्र के बीच हुई चाकूबाजी में बेटे की मौत गई है, इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है, मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले की जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Shashikant Gautam

Shashikant Gautam

Next Story