×

Sant Kabir Nagar News: अनियंत्रित बोलेरो सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, आठ घायल

Sant Kabir Nagar News: संत कबीरनगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र में आने वाले कौवाटांड गांव के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां वैवाहिक समारोह से लौट रहे लोगों से भरी बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी।

Amit Pandey
Published on: 11 May 2023 6:06 PM GMT (Updated on: 11 May 2023 6:06 PM GMT)
Sant Kabir Nagar News: अनियंत्रित बोलेरो सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, आठ घायल
X
अनियंत्रित बोलेरो सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई: Photo- Newstrack

Sant Kabir Nagar News: जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र में आने वाले कौवाटांड गांव के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां वैवाहिक समारोह से लौट रहे लोगों से भरी बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

गोरखपुर की तरफ जा रहे थे बोलेरो सवार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार में बोलेरो गोरखपुर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान मेहदावल थाना क्षेत्र के कौवाटॉड चौराहे पर अचानक चालक ने बोलेरो से नियंत्रण खो दिया। उसका वाहन सीधे जाकर ट्रक से टकरा गया। आसपास के लोगों ने बोलेरो में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की। साथ ही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया। घायलों को खलीलाबाद के अस्पताल भेजा गया, जहां से दो की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। पूरे मामले पर मेहदावल के सीओ अमरीश भदौरिया ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर सभी घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

सड़क किनारे खड़े वाहन बन रहे हादसे का सबब

जनपद में नेशनल हाइवे के किनारे ट्रकों के खड़े होने का सिलसिला रूक नहीं रहा है। कई किलोमीटर तक सड़क किनारे बड़े-बड़े लोडर वाहन खड़े देखे जा सकते हैं। इसके अलावा कई ढाबों पर पार्किंग की व्यवस्था नहीं है। उनके आसपास भी वाहनों की कतार लगी रहती है। सड़क किनारे वाहनों की वजह से यहां हादसों का खतरा बना रहता है। इसके अलावा कुछ जगहों पर डिवाइडर पर अवैध कट बने हुए हैं। कई बार स्थानीय ग्रामीणों ने इस बाबत प्रशासन को सूचित भी किया, लेकिन यातायात नियंत्रण की प्रभावी कार्रवाई नहीं होने से आएदिन हाइवे पर दुर्घटनाएं हुआ करती हैं।

Amit Pandey

Amit Pandey

Next Story