×

Sant Kabir Nagar News: स्वामी प्रसाद मौर्य पर भड़के ओपी राजभर, राहुल गांधी और सपा पर भी साधा निशाना

Sant Kabir Nagar News: सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने संतकबीरनगर में आयोजित हनुमान जन्मोत्सव कार्यक्रम में शिरकत की। यहां उन्होंने लोगों को मंच से संबोधित किया। इस दौरान उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या रहे। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से स्वामी प्रसाद मौर्य राम के प्रति विवादित बयान दे रहे हैं उनके खिलाफ संविधान के तहत मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

Amit Pandey
Published on: 6 April 2023 7:53 PM GMT
Sant Kabir Nagar News: स्वामी प्रसाद मौर्य पर भड़के ओपी राजभर, राहुल गांधी और सपा पर भी साधा निशाना
X
omprakash rajbhar

Sant Kabir Nagar News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्या पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर युवाओं, नौजवानों और किसानों के शोषण का आरोप लगाया। ओम प्रकाश राजभर गुरुवार को संतकबीरनगर में आयोजित हनुमान जन्मोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे थे।

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने संतकबीरनगर में आयोजित हनुमान जन्मोत्सव कार्यक्रम में शिरकत की। यहां उन्होंने लोगों को मंच से संबोधित किया। इस दौरान उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या रहे। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से स्वामी प्रसाद मौर्य राम के प्रति विवादित बयान दे रहे हैं उनके खिलाफ संविधान के तहत मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

"स्वामी प्रसाद का बयान- टीआरपी के लिए"

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि लगातार एक पार्टी से दूसरे पार्टी में जाकर स्वामी प्रसाद मौर्या अपनी राजनीति को चमकाने का काम कर रहे हैं जबकि उनकी बेटी भारतीय जनता पार्टी से सांसद हैं। अब जब स्वामी प्रसाद मौर्या को टीआरपी नहीं मिल रही थी तो राम का नाम लेकर चर्चा में आना चाह रहे हैं।

सपा पर बोले राजभर

सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि सपा खुद ही दो फाड़ में लोकसभा चुनाव लड़ेगी। वह जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी को हराने का काम करेगी तो दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी को जिताने का काम करेगी।

राहुल गांधी को नसीहत

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जब 2013 में इनकी सरकार थी तो उन्होंने इस कानून को आगे करने का काम किया था। आज जब यही काम इनके साथ हुआ है तो वह इस कानून को गलत साबित करने में लगे हुए हैं।

बीजेपी पर भी निशाना

मीडिया से बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी सरकार में युवाओं नौजवानों और किसानों का शोषण हो रहा है। इसको लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी लगातार संघर्ष कर रही है। उन्होंने कहा कि जब तक लोगों की मांगें पूरी नहीं होगी, तब तक ओमप्रकाश राजभर लगातार संघर्ष करते रहेंगे।

Amit Pandey

Amit Pandey

Next Story