×

लखनऊ तक हड़कंप: प्रतापगढ़ डीएम आफिस में धरने पर एसडीएम

प्रतापगढ़ में अपने जिलाधिकारी के खिलाफ एक एसडीएम अपनी पत्नी के साथ धरने पर बैठ गए हैं। एसडीएम की इस धरने से जिले में हड़कंप मच गया है। डीएम के बंगले के बाहर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गयी है।

Newstrack
Published on: 25 Sep 2020 11:41 AM GMT
लखनऊ तक हड़कंप: प्रतापगढ़ डीएम आफिस में धरने पर एसडीएम
X
लखनऊ तक हड़कम्पः प्रतापगढ़ डीएम आफिस में धरने पर एसडीएम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भ्रष्ट्राचार को लेकर अब तक राजनीतिक दल अधिकारियों पर आरोप लगा रहे थें, अब अधिकारी ही अधिकारी पर इसका आरोप लगाने लगे हैं। प्रतापगढ़ में अपने जिलाधिकारी के खिलाफ एक एसडीएम अपनी पत्नी के साथ धरने पर बैठ गए हैं। एसडीएम की इस धरने से जिले में हड़कंप मच गया है। डीएम के बंगले के बाहर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गयी है।

मेरे खिलाफ लगी गलत रिपोर्ट: एसडीएम

बताते चलें कि प्रतापगढ़ में जिलाधिकारी डॉ. रुपेश कुमार कलेक्ट्रेट परिसर के निकट अपने सरकारी बंगले में रहते हैं। आज अचानक एक बजे अतिरिक्त एसडीएम विनीत उपाध्याय अपनी पत्नी के साथ धरने पर बैठ गए। एसडीएम का कहना है कि उनके खिलाफ एक जांच में एडीएम (एफआर) ने गलत रिपोर्ट लगा दी। इससे नाराज अतिरिक्त एसडीएम विनीत उपाध्याय ने डीएम डॉ. रुपेश कुमार और दो एसडीएम सहित कई कर्मचारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाये हैं।

ये भी देखें: रे मगध ! कहां मेरा रश्मिरथी ?

एसडीएम ने गनर की राइफल छीन कर एक वकील पर तान थी

यह भी बताया जा रहा है कि 2019 में एसडीएम विनीत ने अपने गनर की राइफल छीन कर एक वकील पर तान दी थी जिसकी जांच नियुक्ति विभाग से जिलाधिकारी को भेजी गयी थी। इसकी जांच एडीएम कर रहे हैं और अब विनीत उपाध्याय अपने पक्ष में रिपोर्ट लगवाना चाहते थे, जिसमें सफल नहीं हो पाए।

ये भी देखें: फंस गई रियाः रकुल ने NCB पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, ड्रग लेने से किया इनकार

एसडीएम विनीत काफी उग्र स्वभाव के

इसके बाद उन्होंने डीएम पर भी इसका दबाव बनाना शुरू किया। जब इसमें सफल नहीं हो पाए तो उन्होंने नया तरीका अपना लिया और अब ये धरना दे रहे हैं। इनके द्वारा राइफल ताने जाने के प्रकरण को लेकर वकीलों ने हाई कोर्ट में रिट दाखिल कर रखी है। क्षेत्र के लोग बताते हैं कि एसडीएम विनीत काफी उग्र स्वभाव के हैं ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story