×

रायबरेली के DM ने नहीं लगवाई वैक्सीन, पूछने पर गनर बोला- मीटिंग में हैं साहब

यूपी में 45 साल लेकर 60 साल के लोगों का वैक्सीनेशन होना शुरू हुआ तो रायबरेली के डीएम साहब वैक्सीनेशन कराने नही पहुंचे। इस बात को लेकर जिले भर में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

SK Gautam
Published on: 1 March 2021 1:50 PM GMT
रायबरेली के DM ने नहीं लगवाई वैक्सीन, पूछने पर गनर बोला- मीटिंग में हैं साहब
X
रायबरेली के DM ने नहीं लगवाई वैक्सीन, पूछने पर गनर बोला- मीटिंग में हैं साहब

रायबरेली: कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे फेज में सोमवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भले ही दिल्ली के एम्स में जाकर वैक्सीनेशन करवा लिया हो लेकिन सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के डीएम वैभव श्रीवास्तव के लिए कोरोना वैक्सीन खास मायने नहीं रखती। यही वजह है कि आज जब देश भर में खास कर यूपी में 45 साल लेकर 60 साल के लोगों का वैक्सीनेशन होना शुरू हुआ तो डीएम साहब वैक्सीनेशन कराने नही पहुंचे। इस बात को लेकर जिले भर में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा फेज

दरअसल, सोमवार को देश भर में कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा फेज था। इसमें 45 साल से 60 साल तक के लोगों को वैक्सीनेशन होना था। यहां रायबरेली में स्वयं पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने जिला अस्पताल में लगे वैक्सीनेशन कैंप में जाकर टीका लगवाया। एसपी श्लोक कुमार काफी संतुष्ट दिखे, कुछ देर हास्पिटल में रहने के बाद उन्होंने स्वास्थ्य अधिकारियों से वैक्सीनेशन का सार्टिफिकेट भी लिया।

ये भी देखें: WhatsApp में आया कमाल का फीचर, अब ऐसे गायब हो जाएगी वीडियो से आवाज

वहीं, जिले के डीएम वैभव श्रीवास्तव दूर-दूर तक वैक्सीनेशन सेंटर पर नही पहुंचे। उन्होंने टीकाकरण से दूरी बनाए रखी। सुबह से शाम हो गई अक्सर एसपी के साथ मंच साझा करने वाले डीएम जब शाम तक वैक्सीनेशन कैंप में नही पहुंचे तो चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। लोगों की जुबान पर एक ही बात थी कि जब पीएम ने कोरोना का टीका लगवाया तो डीएम ने क्यों नही लगवाया।

साहब मीटिंग में हैं

इस बाबत जब जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव को फोन किया गया तो उनका फोन गनर ने उठाया, कहा कि साहब मीटिंग में है। बता दें कि आज जिले में तीन केंद्र बनाए गए थे जिस पर 300 लोगों का वैक्सीनेशन होना था लेकिन महज 107 लोगों का ही वैक्सीनेशन हुआ है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story