×

Seema Haider: सीमा हैदर जाएगी पाकिस्तान! पूर्व पति गुलाम ने भारत आने की कही बात

Seema Haider: सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने भारत आने की बात कही है। गुलाम ने कहा कि उसने वकील कर लिए है और बहुत जल्द भारत सरकार की इजाजत लेकर लीगल तरीके से भारत आएगा। उसने कहा कि पहले सऊदी अरब से पाकिस्तान जाऊंगा फिर भारत आऊंगा।

Jugul Kishor
Published on: 27 Aug 2023 9:18 AM GMT (Updated on: 27 Aug 2023 9:31 AM GMT)
Seema Haider: सीमा हैदर जाएगी पाकिस्तान! पूर्व पति गुलाम ने भारत आने की कही बात
X
Seema Haider (Social Media)

Seema Haider: पाकिस्तानी सीमा हैदर जब से भारत आई है तब से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने भारत आने की बात कही है। गुलाम ने कहा कि उसने वकील कर लिए है और बहुत जल्द भारत सरकार की इजाजत लेकर लीगल तरीके से भारत आएगा। उसने कहा कि पहले सऊदी अरब से पाकिस्तान जाऊंगा फिर भारत आऊंगा। गुलाम हैदर ने कहा कि उनके बच्चों को सीमा पाकिस्तान से गद्दारी सिखा रही है। गुलाम के भारत आने की बात पर सचिन मीणा ने कहा कि वह गुलाम हैदर से मुकाबला करने के तैयार हैं।

पाकिस्तान का नाम नहीं सुनना चाहती: सीमा हैदर

सीमा हैदर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह मरते दम तक भारत में ही रहेगी। वह अब पाकिस्तान का नाम तक नहीं सुनना चाहती है। सीमा ने कहा कि वह बहुत सुकून और शांति के साथ भारत में रह रही है। हिंदू धर्म अपनाने के बाद उसे बहुत सूकून और शांति मिली है, वह पाकिस्तान में रहते हुए हिंदू ही थी। सीमा ने कहा कि वह अब पूजा पाठ करती है, उसने नॉनवेज खाना छोड़ दिया है। उसने कहा कि पाकिस्तान में लोगों ने उस बहुत टार्चर किया है, इसी वजह से वह अब पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाती है।

सीमा बोली-प्यार के लिए मरने को तैयार

सीमा हैदर ने कहा कि पाकिस्तान में लुटेरे हैं। वहां के लोग गाली गलौज करते हैं। वह आखिरी सांस तक हिंदुस्तान में रहेगी। वह अब पाकिस्तान का नाम तक नहीं सुनना चाहती है। हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा। सीमा ने कहा कि मेरा जीना और मरना सचिन के साथ है। हमारा सचिन के साथ सात जन्मों का रिश्ता है। हमारा प्यार कमजोर नहीं है। हम प्यार के लिए मरने को तैयार हैं।

गुलाम हैदर ने सीमा को खूब सुनाई खरी खोटी

गुलाम ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि सीमा हैदर एक अच्छी मां नहीं है। अगर वह अच्छी मां होती तो वह बच्चे के पिता की कद्र करती। सीमा बच्चों को मेरे खिलाफ भड़का रही है। तभी मेरे बच्चे मेरे खिलाफ बोल रहे हैं। अगर उसमें जरा सी भी शर्म होती तो वह पराए मर्द को मेरे बच्चों का पिता न बताती। गुलाम ने कहा कि वह अपने बच्चों को नहीं छोड़ सकता है। वह सचिन की तारीफ करती है और मेरे बारे में गलत बोलती है। सीमा हैदर ने अपने मां-बाप की भी कद्र नहीं की। गुलाम ने कहा कि जो सीमा हैदर किसी मेरी नहीं हुई वह सचिन की नहीं होगी। आज सचिन का हाथ पकड़ा कल किसी और पकड़ेगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story