बेहद शर्मनाक: यहां सीनियर डॉक्टर ने की महिला से ऐसी हरकत, छात्रों का प्रदर्शन जारी

अभी हैदराबाद और उन्नाव की घटना की आग ठंडी भी नही हुई है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ के मेडिकल कैंपस में सीनियर डॉक्टर ने कथित रुप से जूनियर रेजीडेंट डाक्टर से छेड़छाड़ कर दी।

Published by Roshni Khan Published: December 8, 2019 | 11:23 am
Modified: December 8, 2019 | 11:24 am

मेरठ: अभी हैदराबाद और उन्नाव की घटना की आग ठंडी भी नही हुई है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ के मेडिकल कैंपस में सीनियर डॉक्टर ने कथित रुप से जूनियर रेजीडेंट डाक्टर से छेड़छाड़ कर दी। घटना के विरोध में और आरोपित डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों ने देर रात कई घंटों तक थाना मेडिकल का घेराव किया। घटना को तूल पकड़ता देख पुलिस ने आज तड़के महिला डॉक्टर की तहरीर पर आरोपित डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी डॉक्टर घटना के बाद से फरार है।

ये भी देखें:#Delhi fire incident | दिल्ली में आग का सबसे बड़ा हादसा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी | Newstrack

घिनौनी करतूत: आतंकी और मासूमों की असमत से खिलवाड़ का सामने आया सच

थाना सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी हरिमोहन सिंह ने घटना के बारे कहा ये

थाना सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी हरिमोहन सिंह ने घटना के बारे में कहा है कि मेडिकल कालेज में एक महिला डॉक्टर ने सीनियर डॉक्टर पर छेड़छाड़ व बदसलूकी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर आरोपी डाक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। वहीं मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.आर.सी. गुप्ता ने घटना के संबंध में पूछे जाने पर इतना ही कहा है कि मामले की लिखित रुप से शिकायत मिलने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मेडिकल कॉलेज कैंपस में हुई घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल कैंपस में रहने वाले डा. कपिल कुमार मेडिकल में ईएनटी विभाग में एचओडी है। कल शाम उनके विभाग की जूनियर रेजीडेंट डाक्टर बिलों पर साइन कराने उनके आवास पर पहुंची। आरोप है कि डॉक्टर ने अंदर से कमरा बंद कर लिया और रेजीडेंट डॉक्टर से छेड़छाड़ की। जूनियर डॉक्टर उनसे भिड़ गई और किसी तरह दरवाजा खोलकर बाहर से आ गई। रेजीडेंट डॉक्टर ने शोर मचा दिया। भीड़ एकत्र हुई तो आरोपी डॉक्टर घर के पीछे के दरवाजे से निकलकर भाग निकला। घटना का पता लगते ही सैकड़ों जूनियर डाक्टर मेडिकल थाने पहुंच गए। आरोपी डाक्टर की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मेडिकल थाने का घेराव कर दिया।

ये भी देखें:दिल्ली अग्निकांड : अधूरी सूचना और संकरी गलियों के कारण मृतकों की संख्या बढ़ी

पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर दी और धरने पर बैठ गए। मौके पर पहुंचे सीओ सिविल लाइन ने स्थिति को संभाला। वहीं मेडिकल सूत्रों के अनुसार घटना को लेकर बवाल मचने के बाद आरोपी डाक्टर मे मेजिकल प्राचार्य को फोन कर घटना के लिए माफी मांगी है।