×

फिर नाबालिग लड़की की लाशः छात्रवृत्ति के फार्म के लिए गई थी, बाराबंकी में हड़कम्प

मामला बाराबंकी जनपद के थाना बड्डूपुर इलाके का है जहाँ एक नाबालिग लड़की स्कालरशिप का आवेदन करने एक जनसेवा केन्द्र पर गयी थी और लौट कर नही आई ।

Newstrack
Published on: 20 Oct 2020 10:45 AM GMT
फिर नाबालिग लड़की की लाशः छात्रवृत्ति के फार्म के लिए गई थी, बाराबंकी में हड़कम्प
X
फिर नाबालिग लड़की की लाशः छात्रवृत्ति के फार्म के लिए गई थी, बाराबंकी में हड़कम्प (Photo by social media)

बाराबंकी: थाना सतरिख इलाके के खेत में मिले नाबालिग लड़की के शव का मामला अभी शान्त ही नही हो पाया था कि एक और नाबालिग लड़की के शव मिलने से हड़कम्प मच गया । दरअसल मृत लड़की स्कालरशिप का आवेदन करने एक जनसेवा केन्द्र गयी थी और वहीं से लापता हो गयी , दो दिन बाद बाद में उसका शव नहर में मिला । परिजनों ने लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है । परिजनों ने जो फोन की रिकार्डिंग दी उसमें लड़की को धमकी दी जा रही है कि जहाँ मर्डर किये हैं वहाँ सातवां भी हो जाएगा और फिर गायब लड़की की लाश मिल जाती है |

ये भी पढ़ें:CBI छापे पर भड़के बाहुबली के बेटे विधायक, लगाया ब्राह्मण उत्पीड़न का आरोप

मामला बाराबंकी जनपद के थाना बड्डूपुर इलाके का है जहाँ एक नाबालिग लड़की स्कालरशिप का आवेदन करने एक जनसेवा केन्द्र पर गयी थी और लौट कर नही आई । देर होने के बाद परिजनों ने लड़की की खोजबीन शुरू की लेकिन उसके न मिलने के बाद थाने में दो लोगों के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की अपील की मगर पुलिस ने एक युवक पर मुकदमा दर्ज किया । लगभग चार दिन बाद लड़की की लाश एक नहर में मिली । लड़की का शव मिलने के बाद परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है ।

15 अक्टूबर को लड़की स्कालरशिप का आवेदन करने एक जनसेवा केन्द्र गयी थी

लड़की के परिजनों की माने तो 15 अक्टूबर को लड़की स्कालरशिप का आवेदन करने एक जनसेवा केन्द्र गयी थी और जब वह काफी देर वापस नही आई तो उन लोगों ने लड़की को ढूंढने का प्रयास किया और इसके लिए वह उस जनसेवा केन्द्र भी गए लेकिन कहीं पता नही चला ।

barabanki-matter barabanki-matter (Photo by social media)

एक दिन की खोजबीन के बाद लड़की की गुमशुदगी की तहरीर थाने पर दी और दो लोगों राहुल वर्मा और नीरज यादव पर शक जाहिर किया लेकिन पुलिस ने एक ही राहुल वर्मा का नाम लिखने की बात कही । नीरज यादव का नाम निकालने के बाद ही गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया । 17 अक्टूबर को पुलिस ने राहुल वर्मा को हिरासत में लेकर थाने के लॉकअप में बन्द कर दिया और आज तक वह थाने पर ही बन्द है ।

लड़की के परिजनों ने बताया कि चार दिन बाद लड़की का शव नहर में मिला

लड़की के परिजनों ने बताया कि चार दिन बाद लड़की का शव नहर में मिला । लड़की का शव जिस दशा में मिला उससे शक होता है कि लड़की के साथ पहले दुष्कर्म हुआ है फिर उसकी हत्या कर नहर में फेंक दिया गया है । जिन लोगों पर उन्होंने शक जाहिर किया है उनसे कड़ाई से पूंछतांछ हो तो स्थित साफ हो सकती है ।

barabanki-matter barabanki-matter (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:भारतीय सेना ने दिखाई ताकत, चीनी सैनिकों के उड़े होश, बॉर्डर पर थर-थर कांप उठे

इस मामले में बाराबंकी के प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना कुर्सी इलाके की एक नहर से लड़की का शव बरामद हुआ था , परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ था पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सुसंगत धाराओ को बढ़ा कर जाँच की जाएगी और जो भी दोषी होगी उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी ।

सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story