×

बदायूं गैंग रेप कांड: बुजुर्ग महिला से हैवानियत करने वाला फरार, हर तरफ दहशत

महिला के बेटे ने बताया कि उसकी मां रविवार 3 जनवरी की शाम को गांव के ही मंदिर पूजा अर्चना करने गई थी। अचानक रात को तकरीबन 11 बजे मंदिर का महंत अन्य दो लोगों के साथ घर आया और मां का शव घर में रख गया।

Shraddha Khare
Published on: 6 Jan 2021 10:24 AM GMT
बदायूं गैंग रेप कांड: बुजुर्ग महिला से हैवानियत करने वाला फरार, हर तरफ दहशत
X
बदायूं गैंग रेप कांड: बुजुर्ग महिला से हैवानियत करने वाला फरार, हर तरफ दहशत photos (social media)

बदायूं : यूपी के बदायूं में एक बुजुर्ग महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आपको बता दें कि यह महिला मंदिर में पूजा अर्चना करने गई थी। इस महिला की खून से सनी हुई लाश घर आई। परिजनों ने मंदिर के महंत पर रेप और हत्या का आरोप लगाया है। इसके साथ पुलिस ने इस मामले को रेप और हत्या का मामला दर्ज कर दिया है। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में उघैती के थाना प्रभारी रघुवेन्द्र को सस्पेंड कर दिया गया है। इस केस में अब तक दो गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस एक और आरोपी को तलाश रही है।

परिजन इस घटना को रेप और हत्या बता रहे

महिला के बेटे ने बताया कि उसकी मां रविवार 3 जनवरी की शाम को गांव के ही मंदिर पूजा अर्चना करने गई थी। अचानक रात को तकरीबन 11 बजे मंदिर का महंत अन्य दो लोगों के साथ घर आया और मां का शव घर में रख गया। हम उनसे जब तक कुछ पूछ पाते तब तक तीनों लोग वहां से चले गए। पुलिस को इस घटना की सूचना सोमवार को दी गई। महिला के परिजन इस घटना को रेप और हत्या का मामला बता रहे हैं।

पुलिस को मंदिर के महंत ने दिया यह बयान

मंदिर के महंत ने पुलिस को बताया कि महिला शाम को मंदिर पूजा करने आई थी। मंदिर से वापस लौटते वक्त वह कुएं में गिर गई। उसकी मदद की पुकार सुनकर हम उसकी मदद करने पहुंचे। दो लोगों की मदद से इसे बाहर निकाला। इस महिला के परिजनों का कोई नंबर मेरे पास नहीं था। इसलिए हम उसे चंदौसी ले गए। उसके बाद हमने रात में महिला के शव को उसके घर तक पहुंचा दिया।

up news

बदायूं एसएसपी ने बताया

इस मामले में बदायूं एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि उघैती थाना क्षेत्र में लगभग 50 वर्षीय महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। आपको बता दें कि इस सम्बन्ध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक और परिजनों और तहरीर के आधार पर इस केस में सेक्शन आईपीसी 376 और 302 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बदायूं की पुलिस ने 4 टीमों को बनाया है। और जल्द ही आरोपी है पुलिस उनकी गिरफ्तारी को कर लेगी।

ये भी पढ़ें:शराब नहीं गोल्ड है: कीमत सुन कर हिल जाएंगे आप, जाने इतनी महंगी शराब का राज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story