नौकर ने मालकिन का किया रेप, फिर पैसे ऐंठने के लिए रची ये खौफनाक साजिश

बुन्देलखंड में झांसी जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में नौकर ने अपनी मालकिन के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके साथ ही वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए रुपए ऐंठना शुरु कर दिया।

झांसी: बुन्देलखंड में झांसी जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में नौकर ने अपनी मालकिन के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके साथ ही वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए रुपए ऐंठना शुरु किया।

जिसका विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाने लगी। जिसमें मारपीट का मामला कैमरे में कैद हो गया। परेशान होकर पीड़िता ने इसकी शिकायत एसएसपी कार्यालय पहुंचकर की है।

ये भी पढ़ें…कुशीनगर: 13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप

ये है पूरा मामला

झांसी जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची। जहां उसने लिखित शिकायत करते हुए न्याय मांगा। एसएसपी को दिये लिखित शिकायती पत्र के अनुसार महिला का पति मुम्बई में फिल्म लाइन में काम करता है। झांसी में वह अकेली रहती है।

परवई के रहने वाले एक युवक को उसने 5000 रुपए में अपना ड्राईवर और नौकर पद के लिए रखा था। कुछ समय तक आरोपी युवक ने सही प्रकार से काम किया। इसके बाद समय बीता और उसने उसके घर का माहौल समझा तो उसकी नीयत बदल गई।

ये भी पढ़ें…शाहजहांपुर: तलवार और तमंचे के बल पर नाबालिग से किया गैंगरेप

रेप का बनाया अश्लील विडियो

अकेला होने का लाभ उठाकर आरोपी युवक ने जबरन दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए कई बार उसका बलात्कार करते हुए रुपयों की मांग की। जिसमें मारपीट करने की घटना कैमरे में कैद हो गई।

किसी प्रकार हिम्मत जुटाकर इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की। लेकिन पुलिस ने शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया। परेशान होकर पीड़िता आज झांसी एसएसपी कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई।

ये भी पढ़ें…मेरठ में 12 वर्षीय बच्ची से रेप करने के आरोप में मदरसा टीचर गिरफ्तार