गोकशी की रिपोर्ट दर्ज करने में हीलाहवाली बरतने पर सात पुलिसकर्मी निलंबित

कुमारगंज थाने के देवगांव पुलिस चौकी क्षेत्र में हुई गोकशी की लेकर रिपोर्ट न लिखने का मामले में चौकी इंचार्ज समेत सात पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं।

अयोध्या: कुमारगंज थाने के देवगांव पुलिस चौकी क्षेत्र में हुई गोकशी की लेकर रिपोर्ट न लिखने का मामले में चौकी इंचार्ज समेत सात पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं।

यह कार्यवाही अयोध्या जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी द्वारा , किए जाने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है ड्यूटी में लापरवाही को लेकर पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही की गाज गिरी है।

थाना कुमारगंज की पुलिस चौकी देवगांव में गौकशी की प्राथमिकी रिर्पोट न लिखने व अभियुक्तों को छोडने के आरोप में चौकी इंचार्ज मिथलेश चौहान व आरोपित आरक्षी अरविन्द, आरक्षी संदीप, आरक्षी साहब सिंह, आरक्षी प्रेम चौहान, आरक्षी आसिफ, आरक्षी मोहित व आरक्षी राजकुमार को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। साथ ही सभी के खिलाफ जांच के आदेश भी दिए गए हैं। पुलिस ने गोकशी के आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अयोध्या में नहीं टूटेगा लॉकडाउन: जरूरतमंदों की सहूलियत का ऐसे रखा जा रहा ख्याल

कुमारगंज थाने के सात सिपाहियों के निलंबन के बाद एसएसपी ने पुलिस लाइन से सात सिपाहियों की कुमारगंज थाने में नई तैनाती भी कर दी है।एसएसपी आशीष तिवारी ने आरक्षी आशीष कुमार, विवेक मिश्रा, जीत बहादुर यादव, श्रवण यादव, भास्कर बाबा, राम शंकर गुप्ता व दिनेश चीमा को पुलिस लाइन से कुमारगंज थाने में नई तैनाती दी है

देवगांव चौकी प्रभारी मिथिलेश चौहान के साथ सात आरक्षियों के निलंबन के बाद विनय कुमार सिंह को एसएसपी ने देवगांव पुलिस चौकी का नया इंचार्ज बनाया है। देवगांव चौकी प्रभारी गोकशी का मुकदमा न लिखने के आरोप में हो सस्पेंड किए जा चुके हैं।

उन्हें थोड़ी देर पहले ही एसएसपी आशीष तिवारी ने सस्पेंड किया है।उनके स्थान पर थाना पटरंगा में तैनात एसआई विनय कुमार सिंह को देवगांव चौकी प्रभारी बनाकर भेजा गया है।

चांदी का सिंहासन, देखिए अयोध्या में कैसा है रामलला का नया घर

रिपोर्ट-नाथ बख्श सिंह

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App