×

Jaunpur News: तालाब के पास नग्न अवस्था में मिला मासूम बालिका का शव, पुलिस जांच में जुटी

Jaunpur News: नग्न अवस्था में बालिका का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि झाड़-फूंक के चक्कर में हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 24 April 2023 4:43 PM GMT
Jaunpur News: तालाब के पास नग्न अवस्था में मिला मासूम बालिका का शव, पुलिस जांच में जुटी
X
seven years old girl naked dead body found in jaunpur

Jaunpur News: जौनपुर जिले के बभनियांव गांव स्थित तालाब के किनारे संदिग्ध अवस्था में मासूम बालिका का शव मिला। नग्न अवस्था में बालिका का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि झाड़-फूंक के चक्कर में हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका है। अभी तक बालिका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम की मदद से मौके पर छानबीन कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

शव की शिनाख्त न हो पाने से गहराया राज

बालिका का शव मिलने से सकते में आई पुलिस उसकी शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। बालिका कौन है और उसकी हत्या किसने की, इसे लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। मीरगंज थाना के बभनियांव गांव की राजारामपुरा बस्ती के दक्षिण तालाब के पास सोमवार सुबह एक व्यक्ति शौच करने गया था। इस दौरान उसकी नजर बालिका के शव पर पड़ी। बालिका के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। उसने शोर मचाया तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे। शव मिलने की सूचना पहले यूपी 112 को दी गई। इसके बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

थानाध्यक्ष मीरगंज बृजेश कुमार गुप्ता, सीओ अतर सिंह, पंवारा व मुंगरा बादशाहपुर की पुलिस मौके पर पहुंच गई। करीब एक घंटे तक शव की शिनाख्त करने की कोशिश की गई। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। शव की शिनाख्त न होने पर आशंका यह भी जताई जा रही है कि संभवत शव को कहीं बाहर से लाकर यहां डाल दिया गया हो। काफी देर तक पहचान न होने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सीओ मछलीशहर अतर सिंह ने कहा कि बच्ची की शव मिला है, जिसमें प्रथम दृष्टया अंधविश्वास में हत्या की आशंका है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। शव की शिनाख्त की कोशिश जारी है।

Kapil Dev Maurya

Kapil Dev Maurya

Next Story