सेक्स रैकेट: अमेठी पुलिस ने होटल में मारा छापा, 3 कपल्स को किया गिरफ्तार

यहां होटलों के अंदर से सेक्स रैकेट चलाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस को अपने सूत्रों से इसकी शिकायत मिली तो कई होटलों पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने तीन कपल्स को मौके से धर दबोचा है।

Sex Rocket

Sex Rocket

अमेठी : यहां होटलों के अंदर से सेक्स रैकेट चलाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस को अपने सूत्रों से इसकी शिकायत मिली तो कई होटलों पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने तीन कपल्स को मौके से धर दबोचा है। साथ ही होटल के मालिक और मैनेजर को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पुलिस छापेमारी के बाद से अमेठी कोतवाली क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। सूत्रों के अनुसार वही एक बड़े होटल में इस तरह के कृत्य करने वालों को पकड़ कर पुलिस मामले को मैनेज करने में जुट गई है।

Sex Rocket

यह भी देखें… मुम्बई: बांद्रा की MTNL बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 60 लोगों का किया गया रेस्क्यू

आधा दर्जन होटलों पर मारे छापे

गौततलब हो कि अमेठी कोतवाली क्षेत्र में में सोमवार को पुलिस ने ताबड़तोड़ आधा दर्जन होटलों पर छापेमारी किया। छापेमारी में जो तस्वीर देखने को मिली वो बेहद शर्मनाक थी। एक होटल और एक गेस्ट हाउस से अनैतिक कृत्य करने वाले कपल्स गिरफ्तार किए गए हैं। हालांकि पुलिस ने गेस्ट हाउस के मामले को तो उजागर कर दिया लेकिन होटल पर्ल कॉन्टिनेंटल को हजम कर गई। जबकि यहां का जो वीडियो सामने आया है उसमें खुले तौर पर कपल्स पकड़े गए थे।

इस मामले पर सीएओ अमेठी पीयूष कांत ने बताया कि मुखबिर द्वारा दो-चार दिन पहले सूचना मिल रही थी के कस्बे के कुछ होटलों में अनैतिक कृत्य कराए जा रहे हैं। आज इसी क्रम में होटलों में छापेमारी की गई। रेलवे स्टेशन के पास शिव मंगल तिवारी गेस्ट हाउस के तीन कमरों से अलग-अलग तीन कपल्स मिले हैं।

यह भी देखें… सोनभद्र नरसंहार: वीडियो को देख थम जाएंगी आपकी सांसे, चीख-पुकार सुन रो देंगे आप

जो वहां रहने का कोई औचित्य नही बता सके। कमरे में भी कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं मिली हैं जो अनैतिक व्यापार की ओर इशारा कर रही हैं। तीनों कपल्स, गेस्ट हाउस के मालिक और मैनेजर को कस्टडी में लिया गया है।