×

भीषण सड़क हादसा: सड़क किनारे पलटा ट्रैक्टर, दादी-पोते का हुआ ये हाल

लकपुर से मामोर अपने मामा के यहां पर उतारने के लिए जो वापस आ रहे थे तब सामने से एक रिक्शा आ गया जिसको बचाने के लिए यह सड़क के किनारे पलट गया।

Rahul Joy
Published on: 22 Jun 2020 12:36 PM GMT
भीषण सड़क हादसा: सड़क किनारे पलटा ट्रैक्टर, दादी-पोते का हुआ ये हाल
X
road accident

शामली: सड़क किनारे ट्रैक्टर ट्राली पलटने के कारण ट्राली के नीचे दबकर दादी पोते की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन युवक घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। परिजन पंचनामा भरकर शव को अपने साथ ले गए।

दरअसल आपको बता दे मामला जनपद शामली के कैराना क्षेत्र के गांव मलकपुर निवासी विकास अपने ट्रैक्टर में कोल्हू का सामान लेकर गांव मामोर गया था। ट्राली में 55 वर्षीय महिला सुरेशा व उसका पोता सचिन तथा अंकित व सागर भी सवार थे। जैसे ही ट्रैक्टर चालक गांव मामोर में कोल्हू का सामान देकर वापस लौट रहा था। तभी गांव के बाहर ट्राली का डाला खुल गया।

विक्टरी डे परेड में शामिल होंगे रक्षा मंत्री, जानें क्यों होता है इसका आयोजन

परिजनों में मचा कोहराम

ट्राली का डाला खुलने के बाद चालक ट्रैक्टर ट्राली को साइड में लगाने का प्रयास करने तभी सड़क किनारे खाई में ट्रैक्टर ट्राली असंतुलित होकर पलट गई । ट्राली के नीचे दबने से महिला सुरेशा व उसके पोते सचिन की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तथा परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाली प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने बताया कि परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे परिजन पंचनामा भरकर शवो को अपने साथ ले गए।

सेना से कांपा पाकिस्तान: 17 सनिकों को मिली दर्दनाक मौत, बौखलाए इमरान

3 लोग घायल भी हुए

म्रतक का परिजन संजीव कुमार का कहना है कि यह कोल्हू ले कर आए थे। मलकपुर से मामोर अपने मामा के यहां पर उतारने के लिए जो वापस आ रहे थे तब सामने से एक रिक्शा आ गया जिसको बचाने के लिए यह सड़क के किनारे पलट गया। ट्रैक्टर में 5 आदमी थे जिसमें दादी और पोते की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए। पुलिस मौके पर पहुँच गई थी और आगे की कार्यवाही कर रही है।

रिपोर्टर- पंकज प्रजापति, शामली

चीन की बर्बादी शुरू: भारत का तगड़ा प्लान करेगा छुट्टी, पाई-पाई का होगा मोहताज

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story