×

शाहीन बाग: सपा के इस दिग्गज नेता ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, कही ये बात

सपा के दिग्गज नेता और पूर्व मन्त्री अहमद हसन ने दिल्ली में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए अपनी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि केजरीवाल बहुत भारी बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएंगे।

Aditya Mishra
Published on: 28 Jan 2020 1:08 PM GMT
शाहीन बाग: सपा के इस दिग्गज नेता ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, कही ये बात
X

बाराबंकी: सपा के दिग्गज नेता और पूर्व मन्त्री अहमद हसन ने दिल्ली में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए अपनी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि केजरीवाल बहुत भारी बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएंगे।

भाजपा सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि एनआरसी और सीएए पर जनता अपना विरोध दर्ज करा रही है और भाजपा इसको लेकर परेशान है। मुख्यमंत्री योगी के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि पुरुष घर पर बैठ कर महिलाओं को आगे नही कर रहे हैं बल्कि पुरुष आगे है। शाहीनबाग पर बात करते हुए कहा कि भाजपा अपनी कमियों को छुपाने के लिए इस तरह से उन्माद फैलाने का काम कर रही है।

दरअसल अहमद हसन आज यहां सपा नेता की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए आये थे। इस दौरान हसन ने दिल्ली प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी करते हुए केजरीवाल की भारी बहुमत के साथ सरकार में वापसी का दावा किया।

शाहीनबाग पर बात करते हुए कहा कि भाजपा के राज में जो नौकरी मांगे , रोजगार मांगे या सुविधा मांगे तो लाठियां पाता है। सीएए पर बात करते हुए कहा कि अपनी कमियों को छुपाने के लिए सीएए और एनपीआर को लेकर साप्रदायिक एजेन्डा लागू कर रही है मगर जनता समझ चुकी है और जवाब दे रही है।

ये भी पढ़ें...शाहीन बाग में फहराया गया झंडा, कुछ ऐसा रहा नजारा

ये भी पढ़ें...शाहीन बाग के साथ हैं या खिलाफ हैं, केजरीवाल बताएं: अमित शाह

केजरीवाल भारी मतों से दिल्ली में बनायेंगे सरकार

अहमद हसन ने कहा कि दिल्ली प्रदेश में अरविन्द केजरीवाल एक बार फिर भारी बहुमत के साथ सरकार में वापसी करेंगे क्योंकि वह भी साम्प्रदायिक ताकतों से लड़ रहे हैं। शाहीनबाग पर किसी भी सरकार के मन्त्री या प्रशासन का कोई आदमी न पहुँचने पर बात करते हुए कहा कि भाजपा से ऐसी उम्मीद ही नहीं है। इस सरकार में जो भी अपने अधिकार मांगेगाउसे लाठी मिलेगी।

अहमद हसन ने मुख्यमंत्री योगी के बयान कि पुरुष घर में बैठ कर सीएए के विरोध में महिलाओं और बच्चों को आगे करवा कर प्रदर्शन करवा रहे है वाले बयान पर अहमद हसन ने कहा कि पुरुष घर में कहाँ बैठे है, एक ही दिन 19 लोगों की मौत हो जाती है 18 लोग जेल चले जाते है इसी योगी सरकार में तो वह घर में कहाँ बैठे है वह तो आगे है।

ये भी पढ़ें...कोई शाहीन बाग बनाने का प्रयास करेगा, तो CAA से देंगे जवाबः मनोज तिवारी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story