×

शाहजहांपुर: बजरंग दल कार्यकताओं ने फूंका TMC नेता का पुतला, की ये मांग

बजरंग दल के जिलाध्यक्ष राजेश अवस्थी के नेतृत्व में आज कलेक्ट्रेट गेट पर टीएमसी नेता का पुतला फूंका गया। गुस्साए कार्यकताओं ने टीएमसी नेता पर रासुका लगाने की मांग की है।

Roshni Khan
Published on: 1 Feb 2021 9:27 AM GMT
शाहजहांपुर: बजरंग दल कार्यकताओं ने फूंका TMC नेता का पुतला, की ये मांग
X
शाहजहांपुर: बजरंग दल कार्यकताओं ने फूंका TMC नेता का पुतला, की ये मांग (PC: social media)

शाहजहांपुर: बजरंग दल कार्यकताओं ने आज कलेक्ट्रेट गेट पर टीएमसी नेता का पुतला फूंका है। इस दौरान बड़ी तादाद में बजरंग दल के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे हैं। बजरंग दल जिलाध्यक्ष ने कहा कि, ऐसे पागल कुत्ते पर रासुका लगाकर जेल में डाला जाए या फिर ऐसे लोगों के लिए उपर का स्थान है।

ये भी पढ़ें:भाजपा ने किया वादाखिलाफी, निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने साधा निशाना

साथ ही उसको जेल में डालने की मांग की है

दरअसल बजरंग दल के जिलाध्यक्ष राजेश अवस्थी के नेतृत्व में आज कलेक्ट्रेट गेट पर टीएमसी नेता का पुतला फूंका गया। गुस्साए कार्यकताओं ने टीएमसी नेता पर रासुका लगाने की मांग की है। साथ ही उसको जेल में डालने की मांग की है। आरोप है कि, टीएमसी नेता ने ब्यान में कहा था कि, भगवान परशुराम गायें का मांस खाते हैं, और माता सीता उसको बनाने का काम करती थी। गुस्साए कार्यकताओं ने कलेक्ट्रेट गेट पर पुतले को पहले पीटा उसके बाद आग के हवाले कर दिया। बजरंग दल जिलाध्यक्ष ने टीएमसी नेता को पागल कुत्ते का खिताब दिया है।

ये भी पढ़ें:Budget 2021: अपनी कमाई के हिसाब से जानें अब कितना देना पड़ेगा टैक्‍स

टीएमसी नेता सत्ता के नशे में पागल हो चुके हैं

बजरंग दल जिलाध्यक्ष राजेश अवस्थी ने बताया कि, टीएमसी नेता सत्ता के नशे में पागल हो चुके हैं। टीएमसी नेता अपने बयान में भगवान का अपमान करते है। टीएमसी नेता ने भगवान परशुराम को गाये का मांस खाने वाला बताया था, और कहा था कि, माता सीता मांस को बनाते थी। ये ब्यान बेहद निंदनीय है। बजरंग दल की मांग है कि, इस तरह का बयान देने वाला नेता नही हो सकता। ऐसी सोच रखने वाले पागल कुत्ते हैं। ऐसे पागल कुत्तों पर रासुका लगाकर जेल में डाला जाए, या फिर ऐसे लोगों का उपर का स्थान होता है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story