×

Shahjahanpur News: पीटकर, बिजली के झटके देकर ट्रांसपोर्ट मैनेजर की नृशंस हत्या, कंपनी मालिक और कारोबारी पर लगा आरोप

Shahjahanpur News: बीती रात ही एसएसपी सहित आला अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मामले की जांच शुरू कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Sanjeev Gupta
Published on: 13 April 2023 12:58 PM GMT
Shahjahanpur News: पीटकर, बिजली के झटके देकर ट्रांसपोर्ट मैनेजर की नृशंस हत्या, कंपनी मालिक और कारोबारी पर लगा आरोप
X
घटना के बाद मौके पर पूछताछ करते अधिकारी। Photo: Newstrack media.

Shahjahanpur News: सदर बाजार तथा चौक कोतवाली थाना क्षेत्रान्तर्गत एक सनसनीखेज हत्या का मामला बीती देर रात को सामने आया है। जिसमें एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की बेरहमी से पीटकर हत्या किए जाने से हड़कंप मच गया। मैनेजर को इतनी बेहरमी से पीटा गया कि उसकी जान चली गई। आरोप है कि उसे बिजली के झटके भी दिए गए। उसकी मौत के बाद परिजनों की चित्कारों से माहौल गमगीन हो गया। पिता चीख-चीखकर आरोपियों पर कार्रवाई की फरियाद कर रहा था। एसएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारियों ने रात में ही घटना के आरोपी को धर दबोचा था। इसमें घटना में लिप्त एक अन्य आरोपी के होजरी व्यापार के प्रतिष्ठान पर पहुंच कर छापेमारी की गई। जिसका नेतृत्व खुद पुलिस कप्तान ने किया।

बेरहमी से हुई हत्या से शहर में सनसनी

दिल दहला देने वाले मामले में ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले युवक को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि उसकी दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि मृतक को बिजली के झटके भी दिए गए हैं। इस सनसनीखेज मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी एस. आनंद, एएसपी सिटी सुधीर जायसवाल, सीओ सिटी बीएस वीर कुमार, कोतवाली सदर एवं कोतवाली चौक प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर कार्रवाई करने में जुट गए। इस दौरान कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने सूरी ट्रांसपोर्ट के मालिक बंकिम सूरी को हिरासत में लिया है। जबकि आलाअधिकारी मामले में शामिल अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटे हुए हैं।

पूरे शरीर पर मिले पिटाई के निशान

चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अजीजगंज निवासी अधीर चौधरी ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसका बेटा शिवम उर्फ अंशुल जौहरी पास ही स्थित सूरी ट्रांसपोर्ट कंपनी में मैनेजर के तौर पर पिछले करीब 6-7 वर्षों से काम कर रहा था। वह सुबह ही घर से कंपनी के लिए चला गया। बीते मंगलवार की शाम उन्हें ट्रांसपोर्ट के किसी कर्मचारी ने सूचित किया कि अंशुल मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। बस इतना ही सुनते ही वह परिजनों के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां बताया गया कि उनका बेटा चल बसा है। अनहोनी की आशंका से उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित किया, तब तक कोतवाली पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। जब पुलिस ने मृतक के शरीर से कपड़े हटाए तो देखा कि उसके शरीर पर मारपीट के गहरे नीले निशान पड़े हुए हैं। अपने बेटे की यह दशा देख पिता का हृदय चित्कार उठा। उसने पुलिस को आरोप लगाते हुए बताया कि उसके बेटे की बेरहमी से पीटकर हत्या की गई है।

माल में हेराफेरी के आरोप पर दिया दरिंदगी को अंजाम

इधर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि एक होजरी व्यापारी के माल के कुछ नग ट्रांसपोर्ट कंपनी से चोरी हो गए थे। जिसमें उन्हें शक था कि इसमें मैनेजर शिवम लिप्त है। दूसरी तरफ परिजनों ने शिवम की बेरहमी से पीटकर हत्या का आरोप ट्रांसपोर्ट के मालिक सहित होजरी व्यापारी पर आरोप लगाया है। मामला चाहे जो कुछ हो लेकिन लोग इसे मानवता को झकझोंरने वाला अमानवीय कृत्य बता रहे हैं।

Sanjeev Gupta

Sanjeev Gupta

Next Story