कैबिनेट मिनिस्टर ने पेश की मिसाल, अस्पताल के पूरे स्टाफ को दिया गिफ्ट

कोरोना महामारी के चलते आज कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना की तरफ से यूपी के शाहजहांपुर में मेडिकल कालेज और जिला अस्पताल के पूरे स्टाफ को प्रोत्साहित किया गया।

cabinet minister

cabinet minister

शाहजहांपुर। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के दौर मे तमाम समाजसेवी संस्थाएं कोरोना वारियर्स को सम्मानित कर रही है। ताकि ऐसी वैश्विक महामारी उनकी हौसला अफजाई हो सके। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए कैबिनेट मिनिस्टर की तरफ से मेडिकल कॉलेज स्टाफ को गिफ्ट दिये गए है। साथ ही स्टाफ को मैसेज भी दिया है कि पूरी मेनहत के साथ काम करें और अपने आसपास साफ सफाई का खास ख्याल रखे।

खून की प्यासी पत्नी: कारनामे से दहल गया पूरा हरदोई, हर कोई सन्न रह गया

कैबिनेट मिनिस्टर ने मेडिकल स्टाफ को किया प्रोत्साहित

दरअसल कोरोना महामारी के चलते आज कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना की तरफ से यूपी के शाहजहांपुर में मेडिकल कालेज और जिला अस्पताल के पूरे स्टाफ को प्रोत्साहित किया गया। कोरोना काल मे सबसे ज्यादा मेनहत डाक्टर,पुलिस और मीडियाकर्मियों ने की है। ऐसे मे तमाम संस्थाओं ने पूरे लाॅकडाउन मे सम्मानित करने का कार्य किया है। हौसला अफजाई करने के सिलसिले को आज कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने भी कदम बढ़ाया है।

आज मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल के पूरे स्टाफ के लिए कैबिनेट मिनिस्टर की तरफ से गिफ्ट भेजे गए है। मेडिकल कॉलेज मे सभी स्टाफ को एक हाॅल मे एकत्रित किया गया था। जिसके बाद सभी को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मेडिकल कॉलेज की पीआरओ पूजा त्रिपाठी पांडेय ने गिफ्ट देकर उनको सम्मानित किया। गिफ्ट मिलने के बाद पूरा स्टाफ काफी उत्साहित दिखा।

आसपास साफ सफाई का रखे ख्याल

मेडिकल कॉलेज की पीआरओ पूजा त्रिपाठी पांडेय ने newstrack.com को बताया कि गिफ्ट देने का मकसद इस महामारी मे पूरी मेनहत के साथ काम करना था। कैबिनेट मिनिस्टर की सुरेश कुमार खन्ना की तरफ से गिफ्ट भेजे गए थे। उनका मैसेज भी था कि अपने आसपास साफ सफाई का पूरा ख्याल रखें।

रिपोर्टर- आसिफ अली,शाहजहांपुर

शराब की होम डिलीवरी: अमेज़ॅन और बिगबास्केट को मिली मंज़ूरी, घर पर ही सुविधा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App