×

शाहजहांपुर की अधजली छात्राः ABVP ने मांगा इंसाफ, सड़क पर मिली थी इस हाल में

बीए की छात्रा को जलाने वाले अपराधियों को पकड़ने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जमकर नारेबाजी की। उनकी मांग है कि, घटना की उच्च स्तरीय जांच की जाए।

Ashiki
Published on: 24 Feb 2021 3:47 AM GMT
शाहजहांपुर की अधजली छात्राः ABVP ने मांगा इंसाफ, सड़क पर मिली थी इस हाल में
X
शाहजहांपुर की अधजली छात्राः ABVP ने मांगा इंसाफ, सड़क पर मिली थी इस हाल में

शाहजहांपुर: बीए की छात्रा को जलाने वाले अपराधियों को पकड़ने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जमकर नारेबाजी की। उनकी मांग है कि, घटना की उच्च स्तरीय जांच की जाए। छात्रा और उसके परिवार सुरक्षा दी जाए। इतना ही नही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने पुलिस प्रशासन को धमकी दी है कि, अगर जल्द घटना का खुलासा नही किया गया तो, उग्र आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें: BJP नेता ने खुद को मारी गोली, बेटे की मौत से थे परेशान, मौत से मचा कोहराम

अधजली अवस्था में मिली थी छात्रा

दरअसल एस एस कालेज की बीए की छात्रा सोमवार की शाम हाइवे किनारे अधजली नग्न अवस्था में मिली थी। छात्रा के साथ घटना किसने की और उसको किसने जलाकर मारने की कोशिश की, ये सिर्फ छात्रा ही जानती है। ऐसे में पुलिस ने तफ्तीश करने की बात कर रही है, लेकिन अब छात्रा को इंसाफ दिलाने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मोर्चा खोल दिया है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दर्जनों छात्र छात्राओं ने बीए की छात्रा को इंसान दिलाने के लिए घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं। उनकी मांग है कि, पीड़ित छात्रा के साथ हुई घटना की उच्च स्तरीय जांच की जाए। पीड़ित छात्रा और उसके परिवार को पुलिस प्रशासन तत्काल सुरक्षा मुहैया कराए। उनकी मांग है कि, घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करें। अगर जल्द गिरफ्तारी नही हुई तो, उग्र आन्दोलन होगा।

ये भी पढ़ें: UP विधानसभा: विपक्ष के सवाल पर बोले जलशक्ति मंत्री, नलकूपों का हो रहा निर्माण

जानें क्या हुआ था ??

आपको बता दें कि, कांट थाना क्षेत्र की रहने वाली बीए की छात्रा सोमवार की सुबह अपने पिता के साथ एस एस कालेज आई थी। छुट्टी के वक्त अपनी बेटी को कालेज लेने पहुचे तो, काफी देर तक वह बाहर नही आई, पिता ने स्कूल में कालेज में और उसके आसपास तलाश किया, लेकिन कुछ पता नही चल सका। इसी बीच छात्रा तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ के पास नैशनल हाईवे 24 पर अधजली हालत में नग्न अवस्था में मिली।

पुलिस ने उसको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और उसके बाद परिवार को सूचना दी। छात्रा ने अभी तक खुद के साथ हुई घटना के बारे में किसी को कुछ नही बताया है। पुलिस ने छात्रा के परिवार की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ जलाकर हत्या करने की कोशिश की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट: आसिफ अली

Ashiki

Ashiki

Next Story