×

शाहजहांपुर: भाई ने भाई की लाठी डंडों से पीटकर की हत्या, लोग बनाते रहे वीडियो

चचेरे भाईयों में मामूली कहासुनी के बाद विवाद ज्यादा बढ़ गया। दोनों भाई लड़ते लड़ते गली में आ गए, इसी बीच एक भाई ने दूसरे भाई के सिर पर जोरदार हमला कर दिया। वही दूर गली में मौजूद लोगों ने भाइयों की लड़ाई का वीडियो बनाते रहे।

Monika
Published on: 2 Feb 2021 4:00 PM GMT
शाहजहांपुर: भाई ने भाई की लाठी डंडों से पीटकर की हत्या, लोग बनाते रहे वीडियो
X
भाई ही बना जान का दुश्मन, लाठी से किया सर पर वार, इलाज के दौरान मौत

शाहजहांपुर: चचेरे भाईयों में मामूली कहासुनी के बाद विवाद ज्यादा बढ़ गया। दोनों भाई लड़ते लड़ते गली में आ गए, इसी बीच एक भाई ने दूसरे भाई के सिर पर जोरदार हमला कर दिया। वही दूर गली में मौजूद लोगों ने भाइयों की लड़ाई का वीडियो बनाते रहे। लेकिन किसी ने दोनों को अलग करने की कोशिश नही की, सिर्फ गहरी चोट लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके जिला अस्पताल लाया गया, हालत गंभीर होने पर उसको हायर सेंटर रेफर किया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : जौनपुर: DM बोले- एक हफ्ते में शिकायतों का निस्तारण करें अधिकारी

ये है पूरा मामला

घटना थाना पुवायां क्षेत्र की है। यहां के रहने वाले मुकेश का अपने चचेरे भाई विनोद से मामूली विवाद हो गया। पहले दोनों घर के अंंदर लड़ते रहे उसके बाद दोनों हाथापाई करते हुए गली में आ गए। इसी बीच विनोद ने चचेरे भाई मुकेश के सिर पर जोरदार हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गली में मारपीट का वीडियो किसी ने बनाकर वायरल कर दिया। मारपीट के बाद स्थानीय लोगों ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, घायल की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीओ नवनीत नायक ने बताया कि, दो चचेरे भाईयों में मारपीट हुई थी, मारपीट में एक युवक की मौत हो गई है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

आसिफ अली

ये भी पढ़ें : UP में कोरोना पर अच्छी खबर, 24 घंटे में आए सिर्फ इतने मामले

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story