×

शाहजहांपुर: डाक्टर ने बच्ची से किया दुष्कर्म, अब है जेल में कैद

यूपी के शाहजहांपुर में बीएमएस डाक्टर पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। नाबालिग अपने पिता के साथ क्लिनिक पर दवा लेने गई थी। किसी बहाने से डाक्टर ने पिता को बाहर भेज दिया है। उसके बाज जबरन उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला।

Roshni Khan
Published on: 6 July 2019 6:08 AM GMT
शाहजहांपुर: डाक्टर ने बच्ची से किया दुष्कर्म, अब है जेल में कैद
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बीएमएस डाक्टर पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। नाबालिग अपने पिता के साथ क्लिनिक पर दवा लेने गई थी। किसी बहाने से डाक्टर ने पिता को बाहर भेज दिया है। उसके बाज जबरन उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। उसके बाद डाक्टर क्लिनिक छोङकर फरार हो गया। पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी देंखे:पुलवामा: सुरक्षा बलों पर मंडराया खतरा, जारी हुआ हाई अलर्ट

दरअसल घटना थाना निगोही क्षेत्र की है। यहां की रहने वाली 11 साल की नाबालिग अपने पिता के साथ कस्बे मे ही एक बीएमएस डाक्टर के पास दवा लेने गई थी। पिता ने बेटी की बिमारी के बारे मे बताया। उसके बाद डाक्टर बच्ची को क्लिनिक के अंदर बने रूम मे लेकर गया ओर पिता से क्लिनिक के बाहर बैठने के लिए बोल दिया। उसके बाद करीब आधे घंटे तक डाक्टर बाहर नही आया। लेकिन तभी अचानक डाक्टर भागता हुआ दिखाई दिया और पिता घबराकर रूम के अंदर पहुचा तो नाबालिग बेहोश की हालत मे थी।

ये भी देंखे:काशी पहुंचे पीएम मोदी, की पौधारोपण अभियान ‘‘आनंद कानन’’ की शुरुआत

नाबालिग ने होश आने पर घटना की जानकारी पुलिस को दी। उसके पिता नाबालिग के पिता बेटी को लेकर थाने पहुचे। जहां पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी डाक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है।

वही इंस्पेक्टर का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पीङिता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story