TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

शाहजहांपुर: नौकरी डॉट कॉम के नाम से फर्जीवाड़ा, युवाओं से किया ठगी

पीड़ित युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने 3 ठगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से साइन डाट कॉम से जुड़े दस्तावेज समेत अन्य उपकरण और नकदी बरामद की है ।फिलहाल तीनों ठगों को जेल भेज दिया है।  

suman
Published on: 18 Feb 2021 12:15 PM GMT
शाहजहांपुर: नौकरी डॉट कॉम के नाम से फर्जीवाड़ा, युवाओं से किया ठगी
X
शाहजहांपुर: नौकरी डॉट कॉम के नाम से फर्जीवाड़ा, युवाओं से किया ठगी

शाहजहांपुर : आनलाइन नौकरी ढूंढ रहे हैं तो सावधान हो जाएं। नौकरी डॉट काॅम का पेज बनाकर बड़े पैमाने पर ठगी का धंधा किया जा रहा था। पेज का लिंक भेजने के बाद जैसे ही युवक ने डिटेल सबमिट की, वैसे ही युवक के अकाउंट से 77 हजार रूपये निकल गए। पीड़ित युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने 3 ठगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से साइन डाट कॉम से जुड़े दस्तावेज समेत अन्य उपकरण और नकदी बरामद की है ।फिलहाल तीनों ठगों को जेल भेज दिया है।

77 हजार रूपये की ठगी

दरअसल जावेद नाम के युवक ने थाना सदर बाजार में तहरीर देकर 77 हजार रूपये की ठगी का शिकार होने की शिकायत की थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके साइबर सेल की मदद से 3 ठगों को पता लगाया और उनको गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें शाहफैज और यश दिल्ली और शुभर मेरठ का रहने वाला है। तीनों ठगों ने मिलकर नौकरी डाट कॉम के नाम से पेज बनाया और युवकों को पेज का लिंक भेजकर नौकरी का झांसा देकर लिंक में डिटेल सबमिट करने के लिए करते हैं।

यह पढ़ें....शाहजहांपुर: ट्रेन रोकने का प्रयास, पुलिस ने 200 किसानों को हिरासत में लिया

डिटेल सबमिट

रजिस्ट्रेशन फीस 100 रूपये रखी गई थी। डिटेल सबमिट होते ही ठग युवकों के अकाउंट से पैसा निकाल लेते हैं। शिकायतकर्ता के अकाउंट से भी 77 हजार रूपये ठगों ने निकाल लिए थे। इसी तरह अन्य युवकों को भी नौकरी डाट कॉम का लिंक भेजकर युवाओं को ठगने का किया जा रहा था। साइबर सेल, एसओजी और सदर बाजार पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए, तीन ठगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से नकदी, मोबाईल, लैपटॉप साइन डाट काॅम से जुड़े दस्तावेज समेत अन्य उपकरण बरामद किए है। फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के बाद तीनों ठगों को जेद भेज दिया है।

naukari1

यह पढ़ें....पहले मेरे भतीजे से लड़ के दिखाएं अमित शाह फिर मुझसे लड़ने की सोचे: ममता बनर्जी

युवक ने मुकदमा दर्ज

सीओ सिटी प्रवीण कुमार ने बताया कि, ठगी का शिकार होने के बाद युवक ने मुकदमा दर्ज कराया था। उसके बाद पुलिस को सफलता मिली है 3 ठगों को गिरफ्तार करके उनके पास से शतप्रतिशत रिकवरी की है। तीनों ठगों से पूछताछ करके जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट आसिफ अली

suman

suman

Next Story