×

शाहजहांपुर: सपा-बीजेपी के बाद अब कांग्रेस ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

वैसे तो मास्क न लगाने पर पुलिस गरीबों के जमकर चालान कर रही है। सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ भी पढ़ाती है। लेकिन जब देश के बड़े नेता मास्क न लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाएं तो, इनके उपर कार्रवाई कौन करेगा। ऐसा ही नजारा कांग्रेस की पंचायत में देखने को मिला।

Monika
Published on: 15 Feb 2021 5:46 PM GMT
शाहजहांपुर: सपा-बीजेपी के बाद अब कांग्रेस ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां
X
शाहजहांपुर: किसानों के लिए पंचायत का आयोजन, कांग्रेस ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

शाहजहांपुर: वैसे तो मास्क न लगाने पर पुलिस गरीबों के जमकर चालान कर रही है। सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ भी पढ़ाती है। लेकिन जब देश के बड़े नेता मास्क न लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाएं तो, इनके उपर कार्रवाई कौन करेगा। ऐसा ही नजारा कांग्रेस की पंचायत में देखने को मिला। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी से लेकर जिलाध्यक्ष समेत तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मास्क नही लगाया,सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ाई गई। लेकिन इनके उपर कार्रवाई सिर्फ इसलिए नही होगी, क्योंकि ये नेता हैं। कानून बनाते तो है मगर तोड़ने का काम भी खुद ही करते हैं।

किसानों के लिए पंचायत का आयोजन

दरअसल आज कांग्रेस पार्टी ने किसानों के लिए पंचायत का आयोजन किया था। जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी पहुचे थे। कार्यक्रम में किसान भी आए थे। लेकिन वरिष्ठ नेताओं से लेकर जिले के नेता, कार्यकर्ता और किसानों ने भी मास्क नही लगाया था। स्वागत के वक्त गले में फूलों के हार डालते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। खास बात ये है कि, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ओर उनके साथ आए अन्य नेता ने भी मास्क नही लगाया था। वरिष्ठ नेता मास्क नही लगाएंगे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाएंगे तो, वह जिले के नेताओं को नसीहत कैसे दे पाएंगे।

ये भी पढ़ें : सहारनपुर: दंबग ने नाबालिग के साथ किया रेप, फिर जो किया सोच भी नहीं सकते

महिलाओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई

2 दिन पहले सपा ने महिला घेरा कार्यक्रम किया था। जिसमें बड़ी तादाद में महिलाओं ने शिरकत की थी। मुख्य अतिथि सपा प्रवक्ता नेहा यादव आई थी। पूरे कार्यक्रम में नेताओं कार्यकर्ताओं और महिलाओं ने मास्क नही लगाया और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई थी। बीते रविवार को बीजेपी के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना भी एक कार्यक्रम में पहुचे थे। मंच पर सभी विधायक मौजूद थे। लेकिन मास्क कैबिनेट मिनिस्टर के अलावा किसी ने नही लगाया था। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ाई गई थी। लेकिन इनके उपर कार्रवाई करने से पुलिस प्रशासन बचता है। और रोड पर चलने वाली गरीब जनता पर मास्क न लगाने पर कार्रवाई क्यों कर दी जाती है?

आसिफ अली

ये भी पढ़ें : शाहजहांपुर: प्रमोद तिवारी बोले- दिशा रवि को तत्काल रिहा किया जाए

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story