×

शाहजहांपुर: वेलेंटाइन डे पर पुलिस ने किया सराहनीय कार्य, आप भी करेंगे तारीफ

थाना कांट क्षेत्र के बमरौली गांव निवासी सुजाता कुमारी ने अपने पति लवकुश पर मारपीट और दहेज मांगने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई थी।

Roshni Khan
Published on: 15 Feb 2021 5:54 AM GMT
शाहजहांपुर: वेलेंटाइन डे पर पुलिस ने किया सराहनीय कार्य, आप भी करेंगे तारीफ
X
शाहजहांपुर: वेलेंटाइन डे पर पुलिस ने किया सराहनीय कार्य, आप भी करेंगे तारीफ (PC: social media)

शाहजहांपुर: वेलेंटाइन डे के दिन थाने के अंदर एक उजड़ता हुआ घर बस गया। पुलिस की पहल और पति पत्नी की कोशिशें रंग लाई,कई माह पहले पत्नी ने पति पर दहेज एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी। दोनों को मिलाने के काफी प्रयास किए गए लेकिन कामयाबी नही मिली,लेकिन वेलेंटाइन डे के दिन पुलिस ने दोनों को थाने बुलाया, गिले शिकवे दूर करने का वक्त दिया, जैसा सोचा वैसा ही हुआ। कुछ ही देर बाद दोनों साथ रहने के लिए राजी हो गए। पुलिस ने दोनों को थाने से विदा किया, पति भी खुश होकर पत्नी को घर लेकर चला गया।

ये भी पढ़ें:बंदरों का आतंक: उठा ले गए 8 दिन की जुड़वा बहनों को, नाले में गिरने से एक की मौत

FIR दर्ज कराने के बाद पत्नी अपने पति पर कार्रवाई चाहती थी

थाना कांट क्षेत्र के बमरौली गांव निवासी सुजाता कुमारी ने अपने पति लवकुश पर मारपीट और दहेज मांगने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई थी। कई महीने से दोनों अलग थे, एफआईआर दर्ज कराने के बाद पत्नी अपने पति पर कार्रवाई चाहती थी, लेकिन पुलिस से लेकर रिश्तेदार दोनों का समझौता कराकर घर बसाने का प्रयास करते रहे। रविवार को वेलेंटाइन डे मनाया गया था। उसी दिन पति पत्नी को पुलिस ने थाने बुलाया, दोनों वेलेंटाइन डे की याद दिलाई, और आपसी गिले शिकवे दूर करने का पूरा मौका दिया।

shajahanpur-matter shajahanpur-matter (PC: social media)

उसके बाद कुछ देर तक पति पत्नी ने आपस में अकेले बैठकर बात की और दोनों ने एक दूसरे की शिकायतों को दूर कर एक साथ रहने का मन बना लिया। इस तरह पुलिस ने वेलेंटाइन डे के दिन उजड़ते हुए घर को बसाने का काम किया,पुलिस ने दोनों को थाने रूखसत किया, कई महीने से पत्नी से दूर रहा पति भी अपनी पत्नी को खुश होकर घर लेकर चला गया। इतना ही नही दोनों ने थाने की पुलिस की पुलिस का आभार भी जताया।

ये भी पढ़ें:केरल-असम के चुनाव में ये होगा सबसे बड़ा मुद्दा, BJP को हो सकता है नुकसान

इंस्पेक्टर केबी सिंह ने बताया

इंस्पेक्टर केबी सिंह ने बताया कि, पति पत्नी ने थाने में समझौता कर लिया है। पुलिस ने दोनों को मिलाने की पहल की थी। दोनों को थाने से रूखसत किया है। दोनों खुश भी हैं।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story