×

बंदरों का आतंक: उठा ले गए 8 दिन की जुड़वा बहनों को, नाले में गिरने से एक की मौत

बंदरों को बच्चों को ले जाता देख सभी बच्चियों को बचाने की कोशिश करने लगे। इस दौरान बंदरों ने एक बच्ची को छत पर ही फेंक दिया, जबकि दूसरी को नाले में फेंक कर भाग गए। ऐसे में नाले में गिरी बच्ची की मौत हो गई।

Shreya
Published on: 15 Feb 2021 5:32 AM GMT
बंदरों का आतंक: उठा ले गए 8 दिन की जुड़वा बहनों को, नाले में गिरने से एक की मौत
X
बंदरों का आतंक: उठा ले गए 8 दिन की जुड़वा बहनों को, नाले में गिरने से एक की मौत

चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर बंदरों के चलते 8 दिन में ही एक मां की कोख सुनी हो गई। दरअसल, तंजावुर (Thanjavur) शहर में बंदरों का झुंड एक घर में घुसकर 8 दिन की दो नवजात जुडवां बच्चियों को उठा ले गए। इसके बाद उनमें से एक मासूम को नाले में गिरा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना से परिवार में मातम पसरा हुआ है।

सो रही बच्चियों को लेते गए बंदर

तमिलनाडु के तंजापुर में लोग बंदरों के आतंक से परेशान हैं। मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, घर के अंदर बंदरों का झुंड घुस आया और बेडरूम में सो रही आठ दिन की जुडवां बहनों को लेते गए। इन दौरान जब घरवालों ने बच्चियों की रोने की आवाज सुनी तो बेडरूम में गए। वहां का दृश्य देख उनके होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें: हाथरस मामला: रउफ शरीफ की कस्टडी मांगेगी STF, लगा है ये साजिश रचने का आरोप

baby (फोटो- सोशल मीडिया)

एक को छत पर, तो एक को फेंका नाले में

परिजनों ने जब देखा कि बंदर उनके बच्चों को उठा कर ले जा रहे हैं तो उनके होश ही उड़ गए। भुवनेश्‍वरी के मुताबिक, बंदरों को बच्चियों को ले जाता देख वह चिल्लाने लगीं। उनकी चीख पुकार सुन पड़ोसी भी एकत्रित हो गए। बंदर बच्चियों को लेकर छत पर बैठे हुए थे। ऐसे में सभी बच्चियों को बचाने की कोशिश करने लगे। इस दौरान बंदरों ने एक बच्ची को छत पर ही फेंक दिया, जबकि दूसरी को नाले में फेंक कर भाग गए।

यह भी पढ़ें: त्रिपुरा के CM बिप्लब देब ने नेपाल और श्रीलंका को लेकर दिया ऐसा बयान, मचा बवाल

नाले में गिरी बच्ची की हुई मौत

नाले में गिरी बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छत पर गिरी बच्ची को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। एक बच्ची को खोने के गम में परिवार में मातम का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: चमोली में जल प्रलय: 15 और शव बरामद, UP के 64 लोग लापता

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story