पिता को शराब पिला बेटी पर रखता था बुरी नजर, हो गया ये कांड

यूपी के शाहजहांपुर पुलिस ने सात माह पूर्व युवक की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा किया है। बहन पर बुरी नियत रखने के चलते भाई ने युवक की हत्या कर शव को रोड के किनारे फेंक दिया था।

Aditya Mishra
Published on: 27 Jun 2019 2:18 PM GMT
पिता को शराब पिला बेटी पर रखता था बुरी नजर, हो गया ये कांड
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर पुलिस ने सात माह पूर्व युवक की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा किया है। बहन पर बुरी नियत रखने के चलते भाई ने युवक की हत्या कर शव को रोड के किनारे फेंक दिया था।

उसके बाद घटना को एक्सीडेंट दिखा दिया था। लेकिन मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए दो युवकों कै खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने जांच करते हुए मृतक के आरोप सही पाते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर दूसरे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: किशोरी को जंगल में ले जाकर तीन दबगों ने की दरिंदगी

जनपद पीलीभीत निवासी ओमकार पुत्र रामचंद्र का शव थाना बंडा के क्षेत्र मे रोड के किनारे पड़ा मिला था। ग्राम प्रधान ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी थी। तब पुलिस ने हादसा मानते हुए पहचान कराकर परिजनों को सूचना दी थी।

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि परिजनों ने थाने के बाद हत्या का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि गांव का ही रहने वाले उमेश ने ओमकार की हत्या करके लाश को रोड के किनारे फेंका है।

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के ही उमेश और उसके एक साथी के खिलाफ थाने मे मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने घटना की गहराई से जांच की तो आरोप सही पाए गए। बीती रात पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी उमेश को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर : अरे मंत्री जी ने इस विवाह में दहेज में ये क्या दे दिया

आरोपी उमेश ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि ओमकार हमारे घर आता था। मेरे पिता को जमकर शराब पिलाता था। उसके बाद मेरी बहन पर बुरी नियत रखने लगा था। कई बार उसको समझाया गया लेकिन वह मानने को राजी नहीं हुआ। ओमकार को जान से मारने की धमकी भी दी थी लेकिन फिर भी नहीं माना। उसके बाद बदनामी के डर से ओमकार की हत्या करना पड़ी।

इस मामले में एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि पूछताछ हत्या की घटना सही पाई गई। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसको जेल भेजा जा रहा है। फरार साथी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: पुरानी रंजिश के चलते युवकों की गोलियों से भूनकर की हत्या

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story