×

शाहजहांपुर: महिला की संदिग्ध हालत में मौत, ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

घर के अंदर महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। मृतक के परिजनों ने पति और ससुरालवालों पर पीट पीटकर हत्या का आरोप लगाया है।

Monika
Published on: 28 Feb 2021 4:08 PM GMT
शाहजहांपुर: महिला की संदिग्ध हालत में मौत, ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप
X
महिला की संदिग्ध हालत में मौत, परिवार ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

शाहजहांपुर: घर के अंदर महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। मृतक के परिजनों ने पति और ससुरालवालों पर पीट पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि, 13 साल पहले शादी हुई थी, लेकिन बच्चा न होने पर पति और ससुरालवालों ने पीट पीटकर हत्या कर दी है। फिलहाल परिजनों ने तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस लिए करते थे मारपीट

पीलीभीत की रहने वाले राजाराम ने अपनी बेटी शारदा देवी की 13 साल पहले पुवायां क्षेत्र की रहने वाली सौरभ से शादी की थी। 13 साल बीत जाने के बाद भी शारदा देवी की कोई संतान नही थी। आरोप है कि, संतान न होने के कारण आये दिन शारदा देवी के साथ पति और उसके ससुरालवाले मारपीट करते थे। कई बार शारदा देवी ने पिता और भाई को फोन पर ससुराल पक्ष की करतूत के बारे में बताया था।

ये भी पढ़ें : मीरजापुर में बेरोजगार यात्रा, युवाओं में दिखा आक्रोश, उठी रोजगार की मांग

महिला को तांत्रिक के पास ले जाना शुरू कर दिया

पति को कई बार समझाया गया था। लेकिन उसके बाद भी संतान की चाहत में महिला को तांत्रिक के पास ले जाना शुरू कर दिया गया। लेकिन फिर भी महिला को कोई संतान नही हुई। पति ने मायके पक्ष के पास फोन करके शारदा देवी की मौत की खबर दी। पिता और भाई जैसे ही बेटी की ससुराल पहुचे तो, उसका शव जमीन पर पड़ा था। मृतक के भाई का आरोप है कि, उसके शरीर पर गंभीर चोटों के निशान थे। परिवार ससुराल पक्ष पर पीट पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ नवनीत नायक का कहना है कि, सूचना पर पुलिस ने पहुचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

ये भी पढ़ें : बस्ती: फोन पर बिजी होने पर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, ऐसे खुला ये बड़ा राज

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story