×

शाहजहांपुर: महिलाओं का डायल 100 की टीम पर हमला, पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब जमीनी विवाद की सूचना पर पहुंची डायल 100 की पुलिस टीम पर महिलाओं ने हमला बोल दिया। यही नहीं महिलाओं ने दो पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा और मोबाइल भी छीन लिया।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Jun 2019 9:59 AM GMT
शाहजहांपुर: महिलाओं का डायल 100 की टीम पर हमला, पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब जमीनी विवाद की सूचना पर पहुंची डायल 100 की पुलिस टीम पर महिलाओं ने हमला बोल दिया। यही नहीं महिलाओं ने दो पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा और मोबाइल भी छीन लिया। इसका वीडियो वायरल हो गया। पुलिसकर्मियों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। फिलहाल पुलिस ने वीडियो के आधार पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...ये क्या! यहां तो इंदिरा गांधी के प्रतिमा पर पहना दिया गया बुर्का

मामला थाना खुटार के तिकुनियां इलाके का है जहां दो पक्षों में किसी बात पर विवाद हो गया। सूचना के बाद मौके पर डायल 100 की टीम पहुंची। पुलिसकर्मी एक पक्ष के एक शख्स को उठाकर थाने ले जा रहे थे और दूसरे पक्ष से पुलिसकर्मियों ने कुछ नहीं कहा।

इस बात से नाराज होकर एक पक्ष की महिलाओं ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया। उसके बाद महिलाओं ने ही पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों का मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने खेतों मे भागकर अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़ें...अमित शाह के गढ़ में पहुंचा बाहुबली अतीक अहमद, अहमदाबाद जेल में हुआ शिफ्ट

हालांकि मौके पर मौजूद कुछ लोगो ने पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसका आलाधिकारियों ने संज्ञान लिया है। वीडियो के आधार पर इंस्पेक्टर ने आधा दर्जन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर संजय सिंह का कहना है कि विवाद होने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे, लेकिन कुछ महिलाओं ने उनको घेर लिया और मारपीट की। आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story