×

Shahjahanpur Road Accident: भयंकर सड़क हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, मृतकों में दो मासूम भी शामिल

Shahjahanpur Road Accident: शाहजहांपुर में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 6 लोगों को रौंद डाला।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Jun 2023 10:08 AM GMT
Shahjahanpur Road Accident: भयंकर सड़क हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, मृतकों में दो मासूम भी शामिल
X
झाँसी में युवक को कार ने मारी टक्कर, मौत- (Photo- Newstrack)

Shahjahanpur Road Accident: शाहजहांपुर में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 6 लोगों को रौंद डाला। हादसे के बाद आरोपी वाहन मौके से गाड़ी समेत भागने में कामयाब रहा है। इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में एक ही परिवार के 4 सदस्य शामिल है। घटना में एक साल की बच्ची की जान बच गई। हालांकि, उसे भी चोटें आई हैं और उसे अस्पताल में

भर्ती कराया गया है

यह सड़क हादसा सेहरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र के दिलावरपुर गांव के पास घटा। सुबह का वक्त होने के कारण रास्ता सुनसान था, इसलिए पीड़ितों को जल्द मदद नहीं मिल सकी। घटना की जानकारी जैसे ही फैली इलाके में सनसनी मच गई। पांच लोगों के एक साथ मौत की खबर सुनकर लोग दंग रह गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंची और शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतकों में दो मासूम भी शामिल

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह बाइक पर सवार छह लोग एक शादी समारोह को निपटाकर घर लौट रहे थे। बाइक पर सवार लोगों में एक पुरूष, दो महिला और तीन बच्चे शामिल थे। इसी दौरान बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी और फिर चलते बना। इस हादसे में दो बच्चा समेत पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, एक बच्ची जो कि मां की गोद में थी, टक्कर के कारण दूर झाड़ियों में जा गिरी, जिसके कारण उसकी जान बच गई।

मृतकों का हो गया शिनाख्त

इस दर्दनाक हादसे का मंजर इतना खौफनाक था कि कोई भी दृष्य देखकर दहल जाता था। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर ली है। बाइक चलाने वाले शख्स की पहचान 28 वर्षीय रघुबीर के रूप में हुई है, जो कि जैतीपुर क्षेत्र के सलेमपुर गांव के रहने वाले थे। वे फैक्ट्री में मजदूरी का काम करते थे। वहीं अन्य मृतकों में उनकी पत्नी ज्योति (25), साली जूली (20), बेटा कृष्णा (5) और अभी (3)। इस दर्दनाक हादसे में एकमात्र जीवित बची बच्ची अराध्या (1) जूली की ही बच्ची है।
पुलिस ने बताया कि सभी गुरूवार रात अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी में गए थे और सुबह वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। इस मामले में केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी गई है। टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story