×

चोर मालकिनः मकान को बनाया चोरी का अड्डा, किराएदारों को अपने ही घर पर लूटा

महिला दूसरे जिले और अन्य प्रदेशों से रोजगार की तलाश में आने वाले युवकों को मकान किराये पर देती थी। उसके बाद प्रताड़ित करने का दौर शुरू होता था।

Shivani Awasthi
Published on: 21 Feb 2021 5:43 PM GMT
चोर मालकिनः मकान को बनाया चोरी का अड्डा, किराएदारों को अपने ही घर पर लूटा
X

शाहजहांपुर। अगर आप दूसरे जिले या प्रदेश में किराये का घर लेकर रोजगार कर रहे हैं, तो सावधान हो जाएं। ऐसी एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला दूसरे जिले और अन्य प्रदेशों से रोजगार की तलाश में आने वाले युवकों को मकान किराये पर देती थी। उसके बाद प्रताड़ित करने का दौर शुरू होता था। किरायेदार को फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर उसके कमरे में चोरी करती। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी शातिर महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

किराये पर मकान देकर मालकिन करती थी चोरी

घटना शाहजहांपुर के खुटार थाना क्षेत्र की है। पश्चिम बंगाल के रहने वाले निर्मल खुटार थाना क्षेत्र में सुमन देवी के घर में एक कमरा किराये पर देकर रहना शुरू किया। रोजगार के नाम पर युवक कपड़ा बेचता था। लाॅक डाउन से कुछ दिन पहले युवक ने पांच लाख रुपये का कपड़ा खरीदकर कमरे में रखा था। लेकिन लाॅक डाउन लगते ही युवक पश्चिम बंगाल चला गया। अनलाॅक होने के लगभग एक माह बाद जब युवक वापस किराये के घर में आया तो, उसके कमरे का ताला टूटा था, कपड़ा गायब था।

ये भी पढ़ेँ- भाई बना यमराज: उतार दिया मौत के घाट, अब जौनपुर पुलिस की हिरासत में

पुलिस ने चोरी का माल किया बरामद

कुछ सामान भी महिला ने बेच दिया था। जब किरायेदार ने मकान मालकिन सुमन देवी से शिकायत की तो, वह उल्टा झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देने लगी। उसके बाद युवक ने थाने में शिकायत की, पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था और जांच शुरू की। पुलिस ने महिला के घर के दूसरे कमरे से लगभग एक लाख रूपये का चोरी किया हुआ कपड़ा बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी महिला को भेज दिया है।

मकान मालकिन को भेजा जेल

इंस्पेक्टर जय शंकर सिंह ने बताया कि, महिला को चोरी के कपड़े के साथ गिरफ्तार किया है। उसको जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट- आशिफ अली

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story