×

यूपी: खूनी संघर्ष में जमकर चलें लाठी-डंडे, कई लोगों को पीटकर किया लहूलुहान

जिले में खूनी संघर्ष की वारदात सामने आई है। यहां मोबाइल फोन को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। घायलों को शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Aditya Mishra
Published on: 29 April 2020 11:59 AM GMT
यूपी: खूनी संघर्ष में जमकर चलें लाठी-डंडे, कई लोगों को पीटकर किया लहूलुहान
X

शामली: जिले में खूनी संघर्ष की वारदात सामने आई है। यहां मोबाइल फोन को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। घायलों को शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

खूनी संघर्ष का यह पूरा मामला किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जिसमे करीब एक दर्जन लोग एक युवक की लाठी डंडो से बेरहमी से पिटाई कर रहे है और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

शामली पुलिस जागरुकता कैम्पेन में व्यस्त, लोग नियमों को तोड़ने में

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चांद मस्जिद के पास का है जहां पर मोबाइल फोन के चक्कर में दो युवकों में किसी बात पर विवाद हो गया था।

जिसके बाद एक पक्ष के कुछ युवक इकट्ठा होकर रोजाना दूसरे पक्ष के युवक की तलाश में जा रहे थे जहां पर आज एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को अकेला पाकर उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बीच बचाव में आए एक युवक के भी सर में चोट लगी है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लॉक डाउन के इस माहौल में खूनी संघर्ष होने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस विभाग के तमाम अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

जहां से पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है कि आखिर कौन लोग इसे खूनी संघर्ष में शामिल थे और उन्होंने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है।

खूनी संघर्ष का यह पूरा मामला किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि करीब एक दर्जन लोग अकेले युवक पर लाठी-डंडों से हमला कर रहे हैं उसे घसीट घसीट कर ले जा रहे हैं।

शामली काँधला रेलवे स्टेशन के पास मालगाडी हुई डी रेल ,पुलिस व रेल कर्मचारी मौके पर

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं इस पूरे मामले में सीओ शामली जितेंद्र कुमार ने बताया कि यह थाना कोतवाली शामली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला पंसारियान का है इसमें यह आउटर का क्षेत्र है जहां खेतों से लगा हुई एक नई कॉलोनी है।

इसी में एक छोटी सी ट्यूबवेल है उसी पर दो लड़कों में किसी मोबाइल को लेकर आपस में झगड़ा हुआ जिसमें एक नाधो और दूसरा सनी था और इसी में नाधो की तरफ से वसीम और उसके कुछ साथी आ गए और दूसरी तरफ के भी कुछ लड़के आ गए थे।

जिनमें मारपीट हुई और इसमें अभी दो-तीन लोगों की गिरफ्तारी हो गई है बाकी की जो फोटो और वीडियोज है उसके आधार पर पहचान की जा रही है। उसके अलावा भी कुछ वीडियोज और फोटोज है।

जिनके आधार पर जितने भी उसमें सम्मिलित रहे हैं उनकी पहचान की जा रही है उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी। अभी हमने जानकारी की है किसी को भी मस्जिद के अंदर नहीं ले गए हैं और मस्जिद पूरी तरह से बंद थी और उसमें अजान होती है।

अजान के बाद वह फिर बंद हो जाती है तो मस्जिद में किसी को नहीं ले जाएगा। एक घर में ले जाने की सूचना प्राप्त हुई है और जो घर वाला है उसकी गिरफ्तारी का भी प्रयास किया जा रहा है।

अभी जो प्रथम दृष्टया जानकारी हुई है जानकारी वह क्योंकि दोनों पहले से ही यहां आस-पास के लोगों ने बताया कि यहां काफी समय से बैठते रहे थे और दोनों काफी मतलब आपस में बैठकर बातचीत करते थे तो जो जानकारी हुई है उनके घरवालों ने बताया है किसी मोबाइल को लेकर इनमें आपस में झगड़ा हुआ और बाकी उनसे पूछताछ के बाद बाकी जानकारी ली जाएगी।

शामली – पुलिस बदमाश मुठभेड में पुलिसकर्मी ,दो बदमाश घायल,4 बदमाश गिरफ्तार 2 फरार

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story