×

शामली में भयानक आग का कहर: चार खोखे जलकर राख, लाखों का नुकसान

यहां लकड़ी के खो-खो में आग लगने से खोखे मालिक को लाखों का नुकसान हो गया। वहीं कस्बे में इस मामले में चर्चा बनी हुई है की खोखो में कुछ लोग अवैध रूप से डीजल व पेट्रोल बिक्री करने का काम कर रहे थे।

suman
Published on: 20 Feb 2021 3:12 PM GMT
शामली में भयानक आग का कहर: चार खोखे जलकर राख, लाखों का नुकसान
X
शामली में आग लगने की दुकान और गैस-सिलेंडर विस्फोट से चार खोखे पूरी तरह जलकर राख, लाखों का नुकसान

शामली :जनपद के थानाभवन थाना के कस्बा जलालाबाद में जलालाबाद - गंगोह मार्ग पर संदिग्ध परिस्थितियों में लकड़ी से बने चार खो-खो में अचानक आग लग गई । जिसके बाद भीषण आग से चार खोखे पूरी तरह से जलकर राख हो गए। खोखे मालिक के अनुसार लाखों का नुकसान हुआ है। स्थानीय लोगों ने नगर पंचायत कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू पाया। खो-खो में अवैध रूप से डीजल बिक्री होने की चर्चा कस्बे में बनी है।

खोखे में आग लग गई

शामली के थाना भवन थाना क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद से गंगोह जाने वाले मार्ग पर संदिग्ध परिस्थितियों में लकड़ी से बने खोखे में आग लग गई। जिसके बाद आग ने पड़ोस में स्थित अन्य तीन खोखो को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग इतनी भीषण थी कि आग की लपटें काफी ऊंची उठ रही थी ओर दूर दूर तक आग को देख कर लोगो मे भय था ।

यह पढ़ें....दंगाइयों सावधान: लखनऊ पुलिस तैयार, परिवर्तन चौक पर मॉकड्रिल करते जवान

जोरदार विस्फोट भी हुआ

वही घटना के दौरान आग लगने के कुछ देर बाद ही जोरदार विस्फोट भी हुआ। जिसके बाद आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। आग लगने की सूचना स्थानीय लोगो ने पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी। नगर पंचायत कर्मचारियों ने भी पानी के टैंक से स्थानीय लोगों के साथ मिलकर घंटों की भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

4 खोखे जलकर राख

हालांकि तब तक 4 खोखे जलकर राख हो चुके थे। चाय के काम करने वाले राशिद ने बताया कि अचानक उनकी खोखे में आग लग गई जिससे उनका लाखों का नुकसान हुआ है। वही लुहार का काम करने वाले असलम ने बताया कि उसका खोखा भी आग में जल गया है। नाई का काम करने वाले संदीप व चाय का काम करने वाले समीम का खोखा भी बुरी तरह से जल गया है। खोखा मालिक के अनुसार कुल मिलाकर लाखों का नुकसान बताया जा रहा है।

यह पढ़ें....UP पंचायत चुनाव: आरक्षण के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई ट्रेनिंग

लाखों का नुकसान

यहां लकड़ी के खो-खो में आग लगने से खोखे मालिक को लाखों का नुकसान हो गया। वहीं कस्बे में इस मामले में चर्चा बनी हुई है की खोखो में कुछ लोग अवैध रूप से डीजल व पेट्रोल बिक्री करने का काम कर रहे थे। जिस कारण इतनी भीषण आग लगी है। अगर नगर पंचायत के कर्मचारी मौके पर पहुँच कर समय से नहीं पहुंचते तो इससे भी बड़ा हादसा हो सकता था। खोखे में आग लगते समय खोखे से डीजल व पेट्रोल के ड्रम निकालने की तस्वीर सामने आई है।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

suman

suman

Next Story