×

सपा विधायक ने दिया भड़काऊ बयान, वीडियो हुआ वायरल, कही ऐसी बातें

सपा विधायक नाहिद हसन कैराना की जनता को मां बहनों की इज्जत का हवाला देते हुए भड़का रहे हैं और कह रहे हैं कि अपनी मां बहनों की इज्जत उतरवाना चाहते हो।

Newstrack
Published on: 3 Nov 2020 6:34 PM GMT
सपा विधायक ने दिया भड़काऊ बयान, वीडियो हुआ वायरल, कही ऐसी बातें
X
सपा विधायक नाहिद हसन कैराना की जनता को मां बहनों की इज्जत का हवाला देते हुए भड़का रहे हैं और कह रहे हैं कि अपनी मां बहनों की इज्जत उतरवाना चाहते हो।

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली के कैराना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक का भड़काऊ भाषण देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सपा विधायक जेल भरो आंदोलन से 1 दिन पहले की शाम को कस्बे में लोगों के सामने भड़काऊ भाषण दे रहे हैं।

सपा विधायक नाहिद हसन कैराना की जनता को मां बहनों की इज्जत का हवाला देते हुए भड़का रहे हैं और कह रहे हैं कि अपनी मां बहनों की इज्जत उतरवाना चाहते हो। अगर जिम्मेदार आदमी बिना कुसूर के दो-दो तीन-तीन दिन थाने में बैठेगा तो मेरा और आपका यहां पर है जीना बेकार है। मेरी बात समझो कल को अगर आप लोगों ने लड़ाई ना लड़ी तो मैं दावे के साथ कहूं कि हमारी मां बहनों की इज्जत नहीं रहने की।

पुलिस के खिलाफ भी दिया भड़काऊ बयान

नाहिद हसन ने अपने मरहूम पिता मनोहर हसन का भी हवाला दिया और कहा कि अगर हमारी गर्दन कटवाना चाहते हो तो ठीक है नहीं तो कल कैराना में हर एक आदमी सड़क पर उतरा होना चाहिए और यहां पर हम लोग राज करेंगे ना कि बाहर से आए यह दो कौड़ी के पुलिस वाले।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/VID-20201102-WA0002.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...पंजाब में बिजली संकट: आंदोलन के कारण कोयले की कमी, छा सकता है अंधेरा

नाहिद हसन का यह भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जिस हिसाब से विधायक नाहिद हसन इस प्रकार का भड़काऊ भाषण दे रहे हैं उससे ऐसा लग रहा है कि विधायक एक बार फिर से 2013 के हालात पैदा करना चाहते हैं तभी तो वह इस कदर कैराना की सियासत में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/VID-20201103-WA0047.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...ये है जानलेवा कम्बीनेशनः कोरोना और जहरीली हवा, दोनो ही डस रहे जिंदगी

दी थी जेल भरो आंदोलन की धमकी

कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन ने जिस प्रकार जेल भरो आंदोलन की चेतावनी दी थी और कहा था कि उनके साथ उनके 50,000 समर्थक जेल भरो आंदोलन में शामिल होंगे और अपनी गिरफ्तारी देंगे। वहीं लोग विधायक जी के आवास पर इकट्ठा हुए, लेकिन प्रशासन की मुस्तैदी के चलते झुकना पड़ा और महज एक ज्ञापन देकर ही पीछे हटना पड़ा, लेकिन नाहिद हसन ने कैराना में 2013 दंगों जैसे हालात पैदा करने में कोई खैर कसर नहीं छोड़ी थी।

ये भी पढ़ें...मंत्री का बड़ा बयानः मंदिर में नमाज मुसलमानो ने नहीं बल्कि साजिशकर्ताओं ने पढ़ी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story