×

शामली: बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, युवक को मिला धमकी भरा पत्र और कारतूस

खपाल का आरोप है कि दोनों आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर उसकी दुकान पर आए और उन्होंने एक कागज में कुछ सामान लपेटकर उसकी दुकान के भीतर फेंका कागज खोलने पर देखा तो उसमें एक जिंदा कारतूस था।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 11:42 AM GMT
शामली: बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, युवक को मिला धमकी भरा पत्र और कारतूस
X
शामली: बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, युवक को मिला धमकी भरा पत्र और कारतूस

शामली: जनपद में बदमाश किस्म के कुछ युवकों ने लेनदेन के मामले में पीड़ित को अलग अंदाज में जान से मारने की धमकी दी है। इन युवकों ने पीड़ित को पत्र के साथ जिंदा कारतूस भेज कर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित थाने पहुंचकर पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है।

क्या है मामला

मामला आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव शेखुपुरा का है,जहां सुखपाल नाम का एक व्यक्ति गांव में ही बुक्सेलर का काम करता है। करीब 3 साल पहले सुखपाल का कैराना क्षेत्र के कंडेला गांव में रहने वाले दो युवकों ओमा व पाले राम से पैसे के लेनदेन के मामले को लेकर झगड़ा हो गया था। पीड़ित का कहना है कि शिकायत के बावजूद थाने में दरोगा ने फैसला भी करा दिया गया था। लेकिन पीड़ित का आरोप है पुलिस के सामने पैसे कबूल कर लेने के बावजूद जब आरोपियों ने उनकी तीन लाख से ज्यादा की रकम नहीं चुकाई तो उसने आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दर्ज करा था।

ये भी पढ़ें... सालों से नहीं खाया अन्न, दूध-पानी और चाय पर जिंदा, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

धमकी भरा मिला पत्र

अब जब यह दोनों आरोपी युवक कोर्ट से जमानत करके बाहर आ गए तो सुखपाल का आरोप है कि दोनों आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर उसकी दुकान पर आए और उन्होंने एक कागज में कुछ सामान लपेटकर उसकी दुकान के भीतर फेंका कागज खोलने पर देखा तो उसमें एक जिंदा कारतूस था। कागज पर मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी लिखी हुई थी।

shamli

जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद सुखपाल दहशत में है। उसने आरोपियों द्वारा भेजे गए पत्र व जिंदा कारतूस को लेकर आदर्श मंडी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story