Shamli News: नहीं है कोरोना का डर, ऐसे पढ़ाया जा रहा बच्चों को स्कूल में

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के गांव बनती खेड़ा का है, जहां पर स्कूल प्रबंधन की हठधर्मिता देखने को मिले हैं। कोरोनावायरस काल के इस संकट में स्कूल कॉलेजों को बंद रखा गया है

Roshni Khan
Published on: 19 Jan 2021 11:23 AM GMT
Shamli News: नहीं है कोरोना का डर, ऐसे पढ़ाया जा रहा बच्चों को स्कूल में
X
Shamli News: नहीं है कोरोना का डर, ऐसे पढ़ाया जा रहा बच्चों को स्कूल में (PC: social media)

शामली: कोरोना से जहां देश ही नहीं अपितु विश्व भर में लोग परेशान हैं और कोरोना के चलते लाखो लोग अपनी जान गवां चुके है और सरकार द्वारा समय-समय पर गाइडलाइन जारी की गई है, जिसमें स्कूल कॉलेज को भी अभी बंद रखा गया है लेकिन शामली में एक स्कूल की हठधर्मिता देखने को मिली जिसे कोरोना का कोई खौफ नही है और स्कूल संचालक स्कूल खोले बैठे रहते है और बच्चो को क्लास लगाकर पढ़ाया जा रहा है। पूरी क्लास में बच्चे बिना मास्क के बैठे है और सभी को जमीन पर टाट डालकर बैठाया गया है।

ये भी पढ़ें:खतरनाक घर में रहना: शरीर में हो रही ये समस्या, जानें एक्सपर्ट की सलाह

पूरा मामला जनपद शामली के गांव बनती खेड़ा का है

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के गांव बनती खेड़ा का है, जहां पर स्कूल प्रबंधन की हठधर्मिता देखने को मिले हैं। कोरोनावायरस काल के इस संकट में स्कूल कॉलेजों को बंद रखा गया है, लेकिन फिर भी स्कूल संचालक द्वारा स्कूल खोल कर बच्चों को पढ़ाया जा रहा है कि नहीं नहीं भरी सर्दी में बच्चे जमीन पर काट डालकर बैठे हुए हैं और शिक्षक बच्चों को पढ़ा रहे हैं पूरी क्लास बच्चों से भरी हुई है लेकिन न तो किसी बच्चे ने मांस पहना है और नहीं सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया है सरकार द्वारा स्कूल कॉलेजों को बंद रखने के बावजूद भी स्कूल संचालक स्कूल खोल कर बच्चों को पढ़ा रहे हैं।

shamli-matter shamli-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:इतिहास में पहली बार: अमेरिका में होगा ऐसा शपथ ग्रहण, बाइडेन सबसे बुढ़े राष्ट्रपति

जो जिम्मेदाराना अधिकारी हैं, वह कुंभकरण की नींद सोए हुए हैं

जो जिम्मेदाराना अधिकारी हैं, वह कुंभकरण की नींद सोए हुए हैं अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर अगर स्कूल मैं पढ़ने के दौरान बच्चों को किसी प्रकार से कुछ हो जाता है तो उसकी जिम्मेदारी आखिर किसकी होगी। वही इस पूरे मामले पर स्कूल प्रबंधन की और से कैमरे पर कोई बोलने कतराता हुआ नजर आया।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story