Triple Talaq Case: शामली से आई ये बड़ी खबर, दहेज न मिलने पर किया था ऐसा

मामला जनपद शामली कांधला थाना क्षेत्र के कस्बे के मोहल्ला मोलानान का है जहाँ की निवासी सना पुत्री शकील ने एक सप्ताह पूर्व अपने पति सलमान पुत्र प्रवेज निवासी लोनी जिला गाजियाबाद पर दहेज की माँग करने और उसके साथ मारपीट करते हुए तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।

Published by Roshni Khan Published: January 22, 2021 | 2:43 pm
triple-talak

Triple Talaq Case: शामली से आई ये बड़ी खबर, दहेज न मिलने पर किया था ऐसा (PC: social media)

शामली: शामली पुलिस ने तीन तलाक़ के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है जो की तीन तलाक़ के मामले में फरार चल रहा था। पकड़े गए आरोपी की पत्नी ने दहेज न मिलने पर तीन तलाक़ देने की बात कहते हुए मामला दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें:दिल्ली: माता की भेंट के जाने माने गायक नरेंद्र चंचल का निधन, सर्वप्रिय विहार स्थित आवास में ली अंतिम सांस

मामला जनपद शामली कांधला थाना क्षेत्र का है

आपको बता दे कि मामला जनपद शामली कांधला थाना क्षेत्र के कस्बे के मोहल्ला मोलानान का है जहाँ की निवासी सना पुत्री शकील ने एक सप्ताह पूर्व अपने पति सलमान पुत्र प्रवेज निवासी लोनी जिला गाजियाबाद पर दहेज की माँग करने और उसके साथ मारपीट करते हुए तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।

ये भी पढ़ें:कोरोना वॉरियर्स से मोदी का संवाद, बोले वैक्सीन का फैसला राजनीतिक नहीं होता

पुलिस ने पीड़ित सना की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर महिला के पति की तलाश शुरू कर दी थी। आज शामली पुलिस ने तीन तलाक़ के आरोपी पति कक गिरफ्तार कर लिया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App