×

Shamli News: अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, मौके पर पहुंचे रालोद के दो विधायक, कही बड़ी बात

Shamli News: पुलिस प्रशासन को सख्त कदम उठाकर रेजिडेंशियल एरिया में जितने भी इस तरह की फैक्ट्री का संचालन हो रहा है या फिर भंडारण है उन्हें पूरी तरह से बंद कराया जाए। जिससे इस प्रकार की घटनाओं पर रोक लगा सकें।

Pankaj Prajapati
Published on: 2 Sep 2023 12:44 PM GMT
Shamli News: अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, मौके पर पहुंचे रालोद के दो विधायक, कही बड़ी बात
X
अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, मौके पर पहुंचे रालोद के दो विधायक: Photo-Newstrack

Shamli News: शामली शहर में पटाखा विस्फोट के दौरान महिला की मौत के मामले में सदर विधायक घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि रेजिडेंशियल एरिया में इस तरह की फैक्ट्री का संचालन गैरकानूनी है। इसको प्रशासन को बंद करना चाहिए। जिससे की भविष्य में इस प्रकार की घटना ना हो।

पटाखा विस्फोट के दौरान महिला की मौत

शामली के मोहल्ला दयानंद नगर में पटाखा विस्फोट के दौरान महिला की मौत की घटना पर सदर विधायक प्रसन्न चौधरी और थाना भवन विधायक अशरफ अली खान मौके पर पहुंचे। दोनों विधायकों ने घटना पर दुख व्यक्त किया और मृतक महिला के परिजनों को आर्थिक सहायता के लिए सरकार से मांग की। इसके साथ ही विधायक प्रसन्न चैधरी ने कहा कि रेजिडेंशियल इलाके में इस तरीके से अवैध पटाखा भंडारण व फैक्ट्रियों का संचालन हो रहा है। जिससे हजारों लाखों लोगों की जिंदगियां दांव पर लगी रहती हैं।

ऐसे में पुलिस प्रशासन को सख्त कदम उठाकर रेजिडेंशियल एरिया में जितने भी इस तरह की फैक्ट्री का संचालन हो रहा है या फिर भंडारण है उन्हें पूरी तरह से बंद कराया जाए। जिससे इस प्रकार की घटनाओं पर रोक लगा सकें। उन्होंने वहां मौजूद पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों से भी बातचीत करते हुए घटना की निष्पक्ष जांच के साथ ही उन्होंने दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार कोे आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की।

Pankaj Prajapati

Pankaj Prajapati

Next Story