Shamli News: दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में आधा दर्जन घायल

Shamli News: जमीनी विवाद को लेकर चल रही है रंजीश, मामूली कहा सुनी के बाद जमकर चले लात घूस और लाठी-डंडे।

Pankaj Srivastava
Published on: 7 July 2023 5:10 PM GMT
Shamli News: दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में आधा दर्जन घायल
X
Fight between two parties over land dispute in Shamli

Shamli News: शामली जनपद के कांधला कस्बे के रेलवे मार्ग पर मामूली कहासुनी के बाद एक ही परिवार के दो पक्षों के लोगों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें दोनों और से आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। झगड़ा कर रहे लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच शुरू कर दी।

बता दें कि शामली जनपद के कांधला कस्बे के रेलवे मार्ग निवासी पाशा और बिलाल एक ही परिवार के सदस्य हैं। काफी दिनों से दोनों लोगों के बीच परिवारिक जमीनी विवाद भी चल रहा है। जमीनी विवाद का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। एक ही परिवार के 2 लोगों में जमीनी विवाद के चलते मनमुटाव हो जाने पर छींटाकशी होती रहती है। आरोप है कि घर के बाहर बैठे एक ही परिवार के दोनों पक्षों के लोगों के बीच मामूली कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों के बीच हुई मामूली कहासुनी के बाद विकराल रूप ले लिया और दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों से प्रहार कर खूनी संघर्ष का खेल शुरू कर दिया। खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घुसें व लाठी-डंडे चले।

दो पक्षों के बीच हुए झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए भीड़ को तितर-बितर किया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। खूनी संघर्ष में बिलाल पक्ष की ओर से एहसान, आमिर, कादिर तो वहीं पासा पक्ष की ओर से साजिद अली, वाजिद अली, साबिर अली घायल हो गए। दोनों पक्षों के लोगों ने अपना-अपना डॉक्टरी परीक्षण कराने के बाद एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेते हुए पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story