×

भड़काऊ फोन मैसेज हिंदुस्तानी मुसलमानों के लिए साजिश: वसीम रिज़वी

वसीम रिजवी ने एक वीडियों मैसेज के जरिए कहा है कि पूरी दुनिया में आतंकी जहनियत रखने वाले मुसलमान और जेहाद के लिए पूरी दुनिया के मुसलमानों को तैयार करने वाले आतंकी संगठन हिंदुस्तानी मुसलमानों का टारगेट बनाये हुए है।

Newstrack
Published on: 10 Aug 2020 9:00 AM GMT
भड़काऊ फोन मैसेज हिंदुस्तानी मुसलमानों के लिए साजिश: वसीम रिज़वी
X
waseem rizvi

लखनऊ। उप्र. शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने बीते दो दिनों से विदेशी फोन नंबरों से आ रहे भड़काऊ फोन मैसेज को हिंदुस्तान और हिंदुस्तानी मुसलमानों के लिए साजिश करार दिया है।

वसीम रिजवी ने एक वीडियों मैसेज के जरिए कहा है कि पूरी दुनिया में आतंकी जहनियत रखने वाले मुसलमान और जेहाद के लिए पूरी दुनिया के मुसलमानों को तैयार करने वाले आतंकी संगठन हिंदुस्तानी मुसलमानों का टारगेट बनाये हुए है। वह चाहते है कि हिंदुस्तान में एक नफरत का माहौल पैदा हो, हिंदुस्तान का मुसलमान हाथों में असलहा लेकर गृहयुद्ध के लिए तैयार हो जाए, जेहाद के लिए तैयार हो जाए। पूरा मुल्क कश्मीर जैसा बना दिया जाए। इसी वजह से 15 अगस्त के मौके पर जो अमेरिका से मैसेज आ रहे है, यह खतरनाक साजिश है हिंदुस्तान के लिए और हिंदुस्तानी मुसलमानों के लिए।

ओवैसी जी! राम का नाम तो लेगा ही भारतवासी

जन्मस्थान सिर्फ एक हो सकता है

waseem rizvi

बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष ने पड़ोसी देश नेपाल को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नेपाल, पाकिस्तान के हाथों में खेलने वाली वह कठपुतली है जो पाकिस्तान के इशारे पर भगवान श्रीराम के जन्मस्थान को विवादित बनाने की कोशिश कर रही है और हिंदुस्तान के बाबरी पैरोकारों के दावें को मजबूत करने की कोशिश कर रहा है। रिजवी ने कहा कि जन्मस्थान सिर्फ एक हो सकता है।

पूरी दुनिया जानती है कि भगवान श्रीराम का जन्मस्थान अयोध्या में है और अयोध्या हिंदुस्तान में है। उन्होंने कहा कि नेपाल में भगवान श्रीराम का जन्मस्थान बता कर बाबरी पैरोकारों के दावें को मजबूत करने की कोशिश की जा रही है। रिजवी ने कहा कि भगवान श्रीराम का मंदिर बनाना है तो नेपाल में भी बनाओ, अपने आका पाकिस्तान में भी बनाओं सऊदी अरब में भी बनाओं किसने रोका है। लेकिन कम से कम धार्मिक भावनाओं को डैमेज मत करो, अपने धर्म को बेंचने की कोशिश नहीं करो।

राष्ट्रीय शिक्षा नीति -2020: गांधी व अंबेडकर के सपनों को करेगी पूरा

हमें 15 अगस्त को नरेन्द्र मोदी को लाल किले पर झंडा फहराने से रोकना है

audio message

बता दे कि बीते दो दिनो से कई लोगों के फोन पर विदेशी नंबरों से एक आडियों मैसेज आ रहा है जिसमे कहा जा रहा है कि अमरीका और कनाडा में सिख भाई अलग राष्ट्र के लिए रेफरेडंम कर रहे है। भारत के मुसलमानों को सिख भाईओं से सीख लेते हुए उर्दुस्तान बनाने की मांग करनी चाहिए। आगे कहा कि नरेन्द्र मोदी बाबरी मस्जिद के स्थान पर राम मंदिर बनवा कर भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाना चाहते है। हमें 15 अगस्त को नरेन्द्र मोदी को लाल किले पर झंडा फहराने से रोकना है।

रिपोर्ट- मनीष श्रीवास्तव, लखनऊ

चली थीं ताबड़तोड़ गोलियां: अब कृष्णानंद हत्या कांड का खुलासा, सामने आई सच्चाई

Newstrack

Newstrack

Next Story