Jhansi News: शिवपुरी हाईवे पर पुलिस स्कार्ट की गाड़ी पलटी, दरोगा समेत पांच पुलिस कर्मी घायल

Jhansi News: मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के जज दतिया जिले से ललितपुर की ओर जा रहे थे। उनकी सुरक्षा में पुलिस की जिप्सी (यूपी93एजी-0641) लगी हुई थी।

B.K Kushwaha
Published on: 15 July 2023 4:12 PM GMT
Jhansi News: शिवपुरी हाईवे पर पुलिस स्कार्ट की गाड़ी पलटी, दरोगा समेत पांच पुलिस कर्मी घायल
X
(Pic: Social Media)

Jhansi News: रक्सा थाना क्षेत्र में शिवपुरी हाईवे पर पुलिस स्कार्ट की गाड़ी पलट गई। जिससे उसमें सवार दरोगा समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसमें एक सिपाही की हालात नाजुक बनी हुई है। उसे मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के जज दतिया जिले से ललितपुर की ओर जा रहे थे। उनकी सुरक्षा में पुलिस की जिप्सी क्रमांक (यूपी93एजी-0641) लगी हुई थी। पुलिस को उनको दतिया बॉर्डर से रिसीव कर ललितपुर बॉर्डर तक छोड़ना था। रास्ते में रक्सा थाना क्षेत्र के डेली गांव के पास अनियंत्रित होकर जिप्सी पलट गई। इससे पुलिस गाड़ी में सवार पुलिस लाइन में तैनात एसआई बृजेश कुमार, दीवान फूलसिंह, सिपाही राहुल समेत 5 लोग घायल हो गए।

सूचना मिलते ही रक्सा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पुलिस कर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं, जज की सुरक्षा के लिए दूसरी गाड़ी और पुलिस फोर्स का इंतजाम किया गया। रक्सा थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तीन पुलिसकर्मियों को कोई गंभीर चोट नहीं आई। एक सिपाही को भर्ती करवाया गया है।

ऑपरेशन नन्हें फरिश्तेः मां ने डॉटा तो छोड़ दिया घर

रेल सुरक्षा बल ने स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर बैठे एक किशोर को पकड़ लिया। पूछताछ के बाद उसे रेलवे चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया। रेलसुरक्षा बल के सहायक उपनिरीक्षक विश्राम, हमराह कांस्टेबल विक्रम सिंह यादव मय स्टॉफ के साथ वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 व 3 पर आने जाने वाली गाड़ियों को पास कराने हेतु प्लेटफार्म पर मौजूद थे। देखा कि एक नाबालिक बच्चा प्लेटफार्म नंबर 2 व 3 जीआरपी ओवर ब्रिज के पास अकेला बैठा था। वहां जाकर बच्चे से पूछताछ किया तो उसने अपना काल्पनिक नाम उत्तम दुबे निवासी गांव भीमी थाना अमेठी जिला अमेठी उत्तर प्रदेश बताया। उसने बताया कि मेरे पापा मुंबई में रहते हैं। घर पर हमें मम्मी के द्वारा डाटा जाता है जिस कारण घर से नाराज होकर बिना बताए मुंबई जा रहा हूं। तब उसे समझा-बुझाकर पोस्ट लाया गया। बाद में चाइल्ड लाइन रेलवे झाँसी स्टेशन की सदस्य रेखा करोटिया भी पोस्ट आ गई। पूछताछ के बाद उक्त किशोर को रेलवे चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story