×

दूकानदार ने लगाया सेल्समैन पर गबन का आरोप जानिए क्या है मामला

थाना आरसी मिशन के मोहल्ला दलेलगंज निवासी 17 साल का नाबालिग थाना रौजा क्षेत्र के चकभिटारा गांव स्थित आटे के मिल में  सेल्समैन के पद पर कार्यरत था। उसका काम था कि छोटे दुकानदारों से पैसे की वसूली करना।

SK Gautam
Published on: 5 May 2019 2:42 PM GMT
दूकानदार ने लगाया सेल्समैन पर गबन का आरोप जानिए क्या है मामला
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में मिल मालिक ने नाबालिग को बंधक बनाकर जमकर पीटा। नाबालिग पर 45 लाख रुपये के गबन का आरोप लगाकर उसको बंधक बनाकर उसके घर का जबरन बैनामा करा लिया गया। आरोप है कि नाबालिग के परिजनों को खबर में मिलते ही जब वह मिल पहुचे तो मिल मालिक ने बच्चे को एक विधायक के घर छुपा दिया। लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुची। उसके बाद परिजनों ने एडीजी को फोन किया। तब परिवार को पुलिस की मदद मिली। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

थाना आरसी मिशन के मोहल्ला दलेलगंज निवासी 17 साल का नाबालिग थाना रौजा क्षेत्र के चकभिटारा गांव स्थित आटे के मिल में सेल्समैन के पद पर कार्यरत था। उसका काम था कि छोटे दुकानदारों से पैसे की वसूली करना।

ये भी देखें : समाजवादी वीर सम्मान यात्रा का चतुर्थ चरण सात से शुरू, 10 को होगा समापन

नाबालिग के मुताबिक उसने पांच माह पहले नौकरी की थी। लेकिन मिल मालिक राजू गुप्ता ने मेरे उपर 45 लाख रूपये के गबन करने इल्जाम लगा दिया। जब हमने विरोध किया तो मिल मालिक हमें सभी दुकानों पर लेकर गया और दुकानदारों से अकेले में बात करके आ जाता। उसके बाद 45 लाख रूपये के गबन का आरोप लगाकर वह हमें मिल पर ले गया और हमे वहां पर तीन मई की रात में बंधक बनाकर लोहे की राॅड से पीटा।

मेरी निगरानी के लिए दो लोगों को बैठा दिया गया। इतना ही नही मिल मालिक ने दोनो युवकों को आदेश दिया था कि अगर भागे तो गोली मार देना। जब मेरे परिवार को पता चला तो वह मिल पर आए। लेकिन मिल मालिक ने मिलने नही दिया। उसके बाद जब परिवार वाले चले गए उसके बाद मिल मालिक हमें बीजेपी विधायक चेतराम के घर लेकर गया और वहां पूरा दिन बंधक बनाकर रखा।

पीड़ित नाबालिग के परिजनों के मुताबिक मेरे बेटे पर 45 लाख का गबन का आरोप लगाकर उसको बंधक बनाकर रखा था। उसके बदले में मिल मालिक हमसे हमारा घर मांगने लगा। घर देने से मना किया तो वह बेटे को जान से मारने की धमकी देने लगा। तभी बीते शनिवार को जबरन मिल मालिक ने मेरे घर का जबरन बैनामा करा दिया।

ये भी देखें : पंडी जी! पूरब में सूर्य को जल दे रॉंग नंबर लगा रहे हो, अब सूर्योदय वहां नहीं होता

उसके बाद मेरे बेटे को छोड़ा है। बैनामा हो जाने के बाद आज मिल मालिक ने घर खाली कराने के लिए गुंडों को भेजा। तब हमने थाने पर सूचना दी। लेकिन वहां से जवाब मिला कि हमारे पास फोर्स नही है। उसके बाद हमने यहां सभी आलाधिकारियों को फोन किया लेकिन उनसे संपर्क नही हो पाया। उसके बाद एडीजी बरेली को फोन करके मदद मांगी तब पुलिस हमारे पास आई और हमसे घटना की जानकारी ली है।

थाना आरसी मिशन इंस्पेक्टर जय शंकर सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान मे आया था। नाबालिग का घर मेरे क्षेत्र में आता है। उसका घर खाली कराने की बात सामने आई थी। लेकिन पुलिस ने घर खाली नही होने दिया। लेकिन बंधक बनाने का जिस मिल में बंधक बनाने का आरोप है वह रौजा थाना क्षेत्र में आता है। इसलिए आगे की कार्रवाई रौजा थाना पुलिस करेगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story