×

Newstrack ने चढ़वाई घोड़ी: नन्हें अजीम मंसूरी बने दूल्हा, छोटा कद बना था रोड़ा

न्यूजट्रैक ने अजीम की खबर को प्रमुखता से दिखाया, जिसका नतीजा ये रहा कि इस युवक के पास लड़कियों के रिश्ते की लाइन लग गई। अब इस बीच सोशल मीडिया पर अजीम की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वो दुल्हा बने घोड़ी पर सवार दिख रहे हैं।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 12:33 PM GMT
Newstrack ने चढ़वाई घोड़ी: नन्हें अजीम मंसूरी बने दूल्हा, छोटा कद बना था रोड़ा
X
Newstrack ने चढ़वाई घोड़ी: नन्हें अजीम मंसूरी बने दुल्हा, छोटा कद बना था रोड़ा

शामली: शामली जनपद की सदर कोतवाली में पहुंचकर शादी के लिए गुहार लगाने वाले युवक अजीम मंसूरी की शादी हो चुकी है। लगातार पुलिस प्रशासन व नेताओं से अपनी शादी की गुहार लगाने वाले 26 वर्षीय अजीम इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 2 फीट 6 इंच कद के इस व्यक्ति को शादी करने की ऐसी चाह थी कि वो एक हफ्ते पहले कोतवाली जा पहुंचे और इंस्पेक्टर से अपनी शादी करवाने की गुहार लगाने लगे।

न्यूजट्रैक ने दिखाई खबर अजीम मंसूरी के लिए शादी के रिश्तों की लगी लाईन

लेकिन न्यूजट्रैक ने अजीम की खबर को प्रमुखता से दिखाया, जिसका नतीजा ये रहा कि इस युवक के पास लड़कियों के रिश्ते की लाइन लग गई। अब इस बीच सोशल मीडिया पर अजीम की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वो दूल्हा बने घोड़ी पर सवार दिख रहे हैं।

ajeem amnsoori

जनपद शामली के कैराना नगर के मोहल्ला जोड़वा कुआं निवासी 26 वर्षीय नौजवान अजीम मंसूरी की शादी इसलिए नहीं हो पा रही थी। क्योंकि उनका कद 3 फीट 2 इंच है। जो उनकी शादी में रोड़ा बना हुआ है। करीब एक सप्ताह पहले अजीम मंसूरी शामली महिला थाने में पहुंच गए थे और इंस्पेटर से शादी कराने की गुहार लगाई थी।

ये भी देखें: तो क्या सत्यपाल मलिक नई राह चुनेंगे, जाने किसानों पर ऐसा क्यों बोले मलिक

सोशल मीडिया पर छा गए अजीम मंसूरी

जिसके बाद सोशल मीडिया पर अजीम मंसूरी छा गए। जिसके बाद अजीम मंसूरी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसमें बाकायदा अजीम मंसूरी दूल्हे की तरह सज धजकर घोड़ी पर सवार हैं और घोड़ी पर बैठकर बैंड बाजे के साथ डांस भी करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही अजीम मंसूरी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उनके चाहने वालों एवं सोशल मीडिया पर अजीम मंसूरी की शादी होने की अफवाहें फैलने लगी।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति, शामली

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story