×

Meerut news: सुरंग बनाकर डकैती के मामले में खुलासा करने की मांग, भाजपा नेता ने कहा- सीएम से करेंगे शिकायत

Meerut news: न्यू अंबिका ज्वेलर्स पर पहुंचकर सर्राफा व्यापारी को भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने आश्वासन एवं ढांढस बंधाया। भाजपा नेता ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं है। बल्कि योगी जी की सरकार है। इस सरकार में कोई भी अपराधी बच नहीं पाएगा।

Sushil Kumar
Published on: 31 March 2023 5:41 PM GMT
Meerut news: सुरंग बनाकर डकैती के मामले में खुलासा करने की मांग, भाजपा नेता ने कहा- सीएम से करेंगे शिकायत
X
BJP leader Vineet Sharda

Meerut news: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने थाना नौचंदी अंतर्गत श्री अंबिका ज्वेलर्स के यहां सुरंग खोदकर हुई डकैती की घटना का अभी तक खुलासा नहीं होने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर घटना का रविवार तक खुलासा नहीं हुआ, तो मुख्यमंत्री के पास शिकायत दर्ज कराएंगे और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाएगी। शारदा ने कहा कि यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी चार बार सुरंग बनाकर डकैती के मामले सामने आ चुके हैं। लेकिन पुलिस अभी तक किसी ठोस नतीजे तक नहीं पहुंची है। पुलिस को सभी अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम करना चाहिए, जिससे पुलिस की साफ छवि बरकरार रहे।

योगी सरकार से है उम्मीद

न्यू अंबिका ज्वेलर्स पर पहुंचकर सर्राफा व्यापारी को भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने आश्वासन एवं ढांढस बंधाया। भाजपा नेता ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं है। बल्कि योगी जी की सरकार है। इस सरकार में कोई भी अपराधी बच नहीं पाएगा। शारदा ने मौके पर मौजूद व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि व्यापारी मेरी आत्मा हैं। मैं अपनी आत्मा का नुकसान कभी नहीं होने दूंगा।

इससे पहले भाजपा नेता ने सीओ सिविल लाइन को मौके पर बुलाकर कहा कि घटना को तीन दिन से भी अधिक समय गुजर चुका है। लेकिन, अभी तक अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। भाजपा नेता ने कहा कि घटना का खुलासा ना होना यह दर्शाता है कि पुलिस इसमें ढुलमुल रवैया अपना रही है। भाजपा नेता ने कहा कि पुलिस अगर चाहे तो उसको किसी घटना के अनावरण करने में वक्त नहीं लगता है। इससे पहले भी सुरंग बनाकर डकैती के मामले सामने आ चुके हैं। लेकिन पुलिस इन मामलों को गंभीरता से नहीं ले रही है। इन सभी मामलों में किसी एक गिरोह के सामने होने की बात से इनकार नहीं किया जा सकता।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story