×

अयोध्या: श्याम सुंदर सरस्वती इंटरमीडिएट कॉलेज का समागम संपन्न, छात्र हुए सम्मानित

पुरातन छात्र परिषद अध्यक्ष जनार्दन पांडेय बबलू पंडित ने प्रधानचार्य जी से निवेदन किया कि विद्यालय में परिषद के कक्ष के लिए जल्द स्थान उपलब्ध कराया जाए ताकि परिषद अपने वित्तीय स्रोतों से उसका निर्माण कराकर विद्यालय को समर्पित कर परिषद के प्रयोग में ला सके।

Shraddha Khare
Published on: 29 Jan 2021 1:30 PM GMT
अयोध्या: श्याम सुंदर सरस्वती इंटरमीडिएट कॉलेज का समागम संपन्न, छात्र हुए सम्मानित
X
अयोध्या: श्याम सुंदर सरस्वती इंटरमीडिएट कॉलेज का समागम संपन्न, छात्र हुए सम्मानित

अयोध्या। श्याम सुंदर सरस्वती इंटरमीडिएट कॉलेज के पुरातन छात्र परिषद की कार्यकारिणी की समागम-2020 समेत अन्य मुद्दों पर समीक्षा बैठक संपन्न हुई।

परिषद के मीडिया प्रभारी/प्रवक्ता दीप सहाय ने बताया कि परिषद के संरक्षक पूर्व प्रधानाचार्य डॉ वीरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि समागम समारोह इस कोरोना काल में भी बहुत ही भव्य ढंग से संपन्न हुआ इसके लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं।आगे हम प्रयास करेंगे कि इन कार्यक्रमों में अन्य विद्यालय के भी प्रधानाचार्य को आमंत्रित किया जाए ताकि वह इस उत्कृष्ट कार्यक्रम से रूबरू हो सकें।

प्रधानाचार्य डॉ मणि शंकर तिवारी

संरक्षक वर्तमान प्रधानाचार्य डॉ मणि शंकर तिवारी ने संबोधित करते हुए कहा कि शादी विवाह का समय होने की वजह से लोगों की संख्या थोड़ी कम हो जाती है इसलिए आगे तिथि 15 दिसंबर से 15 जनवरी के बीच रखने का प्रयास किया जाए। पुरातन छात्र परिषद अध्यक्ष जनार्दन पांडेय बबलू पंडित ने प्रधानचार्य जी से निवेदन किया कि विद्यालय में परिषद के कक्ष के लिए जल्द स्थान उपलब्ध कराया जाए ताकि परिषद अपने वित्तीय स्रोतों से उसका निर्माण कराकर विद्यालय को समर्पित कर परिषद के प्रयोग में ला सके।

सचिव परिषद रितेश जायसवाल

उक्त के क्रम में सचिव परिषद रितेश जायसवाल ने विद्यालय प्रबंध समिति को जल्द निवेदन प्रस्ताव पत्र लिखने की बात कही। परिषद के उपाध्यक्ष विशाल श्रीवास्तव ने परिषद के माध्यम से समय-समय पर पूर्व छात्रों को बुलाकर सेमिनार आदि कराने का प्रस्ताव दिया, इसी संदर्भ में परिषद के पूर्व अध्यक्ष अनूप मल्होत्रा ने परिषद के द्वारा विद्यालय में प्रतियोगिता कराने पर बल दिया।

ये भी पढ़ें:Kisan Mahapanchayat: RLD के जयंत चौधरी का बयान, कहा सरकार अत्याचारी है

ayodhya school

कार्यक्रम के दौरान दी गई छात्रों को पुरस्कार राशि

बैठक के समय पूर्व छात्र डॉ आदित्य कुमार डॉ मनोज यादव ने भी अपने बहुमूल्य सुझाव पेश किए। कोषाध्यक्ष गिरीश चंद्र वैश्य ने आय-व्यय का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। विवेकानंद पांडेय ने छात्र सहभागिता कराने के प्रयास साझा किए। ललित रंजन भटनागर व देवेश मिश्रा ने कहा कि पिछले कार्यक्रमों की एक लघु फिल्म अविरल पाठक जी के द्वारा तैयार की जाएगी जो कि समागम 2021 में सभी के सामने प्रदर्शित की जाएगी। पुरातन छात्र परिषद के वरिष्ठ पुरातन छात्र गाजियाबाद निवासी के एल मेहरोत्रा द्वारा दी जाने वाली पुरस्कार राशि 21000 का चेक नगर विधायक वेद गुप्ता जी के द्वारा विद्यालय के टॉपर हाई स्कूल छात्र आदित्य मौर्य को प्रदान किया गया।

ये भी पढ़ें:राकेश टिकैत का ये गोल्डन मूमेंट, एक झटके में पलटी किसान आंदोलन की बाजी

रिपोर्ट : नाथ बख्श सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story