×

इस विभाग में अनियमितताएं ही अनियमितताएं, धरने पर बैठे जिला पंचायत सदस्य, दी ये धमकी

सदस्यों ने इन सभी मामलों की जांच करने की मांग की और कहा कि अगर इनकी मांगें जल्द ही नहीं मानी गई तो धरनारत सभी 38 सदस्य सामूहिक रूप से इस्तीफा दे देंगे।

Newstrack
Published on: 3 July 2020 2:46 PM GMT
इस विभाग में अनियमितताएं ही अनियमितताएं, धरने पर बैठे जिला पंचायत सदस्य, दी ये धमकी
X

सिद्धार्थनगर: जिले के जिला पंचायत सदस्य विभाग में अनियमितता को लेकर पिछले 4 दिनों से धरने पर बैठे है। जिला पंचायत के गेट पर बैठे यह सदस्य बोर्ड की बैठक तत्काल कराए जाने की मांग कर रहे हैं।

जिला पंचायत सदस्यों ने लगाए अधिकारियों पर आरोप

जिला पंचायत सदस्यों का आरोप है कि जिला पंचायत के अपर प्रमुख अधिकारी अपने चहेतों को करोड़ों रुपए का काम सारे नियमों को ताक पर रख कर दे रहे हैं। बाकी सदस्यों की कार्य योजना को ठंडे बस्ते में डालकर उनके साथ अन्याय किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- आत्म निर्भर बनने की सलाह देते हुये ”भगवान भरोसे” छोंड़ दिया: कांग्रेस

वहीं जिला पंचायत सदस्यों ने विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष गरीब दास का पद सीज होने के बाद त्रिस्तरीय कमेटी का गठन हुआ जिसकी सदस्य किसमाती देवी का फर्जी हस्ताक्षर कर लगातार विभाग द्वारा वित्तीय अनियमितता की जा रही है।

सदस्यों ने दी सामूहिक इस्तीफे की धमकी

सदस्यों ने इन सभी मामलों की जांच करने की मांग की और कहा कि अगर इनकी मांगें जल्द ही नहीं मानी गई तो धरनारत सभी 38 सदस्य सामूहिक रूप से इस्तीफा दे देंगे। वहीं इस मामले में जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी हरि ओम नारायण ने कहा कि सारे मामले की जानकारी जिला अधिकारी को दे दी गई।

ये भी पढ़ें- भीषण सड़क हादसा, गड्ढे में ट्रैक्टर पलटने से दो की मौत, मची चीख पुकार

विभाग में किसी भी तरह की कोई अनियमितता नहीं है। सब कुछ नियमानुसार हो रहा है। फर्जी हस्ताक्षर की बात को भी वह सिरे से नकार रहे हैं। उनका कहना है कि धरने पर बैठना सदस्यों का अधिकार है।

रिपोर्ट- इंतज़ार हैदर

Newstrack

Newstrack

Next Story