×

BJP के सहयोगी दल में आक्रोश: योगी सरकार को बताया फेल, कही ये बड़ी बात

पूरे उत्तर प्रदेश व ज़िला सिद्धार्थनगर में यूरिया खाद की समस्या को लेकर भाजपा के सहयोगी अपना दल(एस) के विधायक चौधरी अमर सिंह ने खाद की समस्या को स्वीकारते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में खाद की किल्लत है।

Shivani
Published on: 8 Sep 2020 6:13 PM GMT
BJP के सहयोगी दल में आक्रोश: योगी सरकार को बताया फेल, कही ये बड़ी बात
X

सिद्धार्थनगर- पूरे उत्तर प्रदेश व ज़िला सिद्धार्थनगर में यूरिया खाद की समस्या को लेकर भाजपा के सहयोगी अपना दल(एस) के विधायक चौधरी अमर सिंह ने खाद की समस्या को स्वीकारते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में खाद की किल्लत है। जिसके लिए ऊपर से लेकर ज़िले तक के अधिकारियों से बात की गई है, दुकानों व कोआपरेटिव पर आरोप लगाते हुए कहा कि खाद आने पर उसे अधिक दामों में बेच रहे हैं। वही बोर्डरों के पास के दुकान दर अधिक पैसे के लिए खाद नेपाल भेज देते है। जिसके लिए कई बार अधिकारियों से बात की गई है कि वह इस पर लगाम लगाए।

अपना दल (एस) के विधायल चौधरी अमर सिंह ने खाद की समस्या पर चिंतित

इससे बड़ी समस्या यह है कि कुछ खाद अगर आ भी जाती है ज़िले में तो बेरोजगारी के दृष्टिकोण से कहा कि वह प्रवासी मजदूर जो कि बाहर से ज़िले में आये हैं। उनके पास रोजगार नही है तो वह कुछ पैसे कमाने के लिए नेपाल में खाद बेच कर उधर से दाल ला कर इधर बेच देंगे तो उनके लिए कुछ पैसे हो जायेंगे।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/VID-20200908-WA0021.mp4"][/video]

किसानों, बेरोज़गारों, नौजवानों पर सरकार से सवाल

इस कठिनाई का सामना तो ज़िला कर रहा है जो उन्हें देखना पड रहा है वहीं प्रदेश सरकार द्वारा किसानों, बेरोज़गारों, नौजवानों के सवाल पर सरकार को कहा कि उनकी सरकार जो कर रही है, जनता वह देख रही है।

ये भी पढ़ेंः हरिद्वार कुंभ: प्रयागराज की तर्ज पर बनेंगे ‘टेंट सिटी’ पर्यटन विभाग की तैयारी

योगी सरकार को दी चेतावनी

उन्होंने के प्रदेश के योगी सरकार चेतावनी देते हुए हमला बोला कि वह बार बार सवाल समयानुसार उठाते है कि उनके सरकार के मुखिया को अनुभव नही आया, ज्ञान नही आया तो आने वाले समय मे वह और उनकी सरकार इसका खामियाजा जरूर भुगतेंगे। जनता हर हाल में अपना आक्रोश जाहिर करेगी। जिसका खामियाजा जनप्रतिनिधियों व सत्ताधारी लोगों को भुगतना पड़ेगा। यूपी गवर्नमेंट योगी के नेतृत्व में एक दम से धराशायी हो चुकी है। सरकार हर मुद्दे पर फेल हो चुकी है और योगी जी जनता में फेल हो चुके हैं।

ये भी पढ़ेंःचीन ने भारतीय छात्रों को भेजा नोटिस, दिए ये निर्देश, पढ़ाई को लेकर ये फैसला

इंतज़ार हैदर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story