×

सिद्धार्थनगर हत्याकांड: प्यार के चक्कर में बना खूंखार हत्यारा, पुलिस ने किया खुलासा

मुखबिर की सूचना पर नेपाल भागने की फिराक में सेमरी चौराहे पर खड़े तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता पाई है। इनसे जब पूछताछ की गई तो पता चला कि आरोपियों के प्रेम संबंध को लेकर छात्र को जानकारी हो गई थी, इसी वजह से उन्होंने उसकी हत्या करनी पड़ी।

SK Gautam
Published on: 22 Jan 2021 12:07 PM GMT
सिद्धार्थनगर हत्याकांड: प्यार के चक्कर में बना खूंखार हत्यारा, पुलिस ने किया खुलासा
X
सिद्धार्थनगर हत्याकांड: प्यार के चक्कर में बना खूंखार हत्यारा, पुलिस ने किया खुलासा

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के जनपद सिद्धार्थनगर के इटवा थानाक्षेत्र में बीती 19 जनवरी को की गई छात्र की नृशंस हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से घटना में प्रयुक्त सामान बरामद किया है। पूरा मामले की बात करे तो बीती 19 जनवरी को सिद्धार्थनगर जिले इटवा थानाक्षेत्र स्थित निर्माणाधीन माता प्रसाद जायसवाल आईटीआई परिसर में एक छात्र का शव मिला था। जिसकी गला काटकर हत्या की गई थी।

नेपाल भागने की फिराक में थे आरोपी

इस मामले के खुलासे को लेकर एसपी ने कई टीमें गठित की थी। मुखबिर की सूचना पर नेपाल भागने की फिराक में सेमरी चौराहे पर खड़े तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता पाई है। इनसे जब पूछताछ की गई तो पता चला कि आरोपियों के प्रेम संबंध को लेकर छात्र को जानकारी हो गई थी, इसी वजह से उन्होंने उसकी हत्या करनी पड़ी।

प्रेम संबंध की जानकारी होने के कारण गई युवक की जान

गिरफ्तार आरोपियों में से दो आरोपी ढेबरुआ थानाक्षेत्र के पचमोहनी व एक आरोपी इटवा थानाक्षेत्र के गँनवारिया गाँव के रहने वाले हैं। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने बताया कि छात्र की हत्या मामले में तीन अभियुक्तों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से घटना में उपयोग की गई चीजों को बरामद किया गया है। इस मामले के खुलासे में लगी टीम को अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन की ओर से 20 हजार रुपये व मेरी तरफ से 15 हज़ार रुपये से पुरुस्कृत किया गया है।

ये भी देखें: संविधान दिवस को लेकर युवा चेतना ने किया वेबिनार, शामिल हुए ये लोग

सिद्धार्थनगर: छेड़खानी कर रहे युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सिद्धार्थनगर जनपद में पिछले दिनों छेड़खानी के दौरान युवक से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में एक युवक को कुछ लोग डंडों से मारते पीटते व गाली गलौज करते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही मौके पर काफी भीड़ भी दिखाई दे रही है। यह वायरल वीडियो जोगिया थानाक्षेत्र के मझिगवां गांव का है।

प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था युवक

ग्रामीणों के मुताबिक मार खा रहा युवक अपनी प्रेमिका से मिलने सुबह उसके घर गया था, जहां ताका-झांकी करते हुए घर के बगल के पड़ोसी ने देख लिया और शोर मचाकर सबको बुलाया लिया। शोर सुनकर घरवाले भी घर से बाहर आ गए और युवक को पकड़कर घर के अंदर ले गए और खूब मारा-पीटा जिसके बाद युवक को घर में ही कैद कर दिया। वायरल वीडियो की जानकारी जब पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंच युवक को लेकर थाने पहुंची।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story