×

अल्पसंख्यक विकास वेलफेयर सोसायटी में हुई बैठक, प्रबंधक ने कही ये बातें

जिले के डुमरियागंज तहसील छेत्र के कस्बा हल्लौर स्थित अल्पसंख्यक विकास वेलफेयर सोसायटी उत्तर प्रदेश के पंजिकृत कार्यालय अल्पसंख्यक भवन पर एक मासिक बैठक की गयी।

Newstrack
Published on: 18 Sep 2020 11:44 AM GMT
अल्पसंख्यक विकास वेलफेयर सोसायटी में हुई बैठक, प्रबंधक ने कही ये बातें
X
अल्पसंख्यक विकास वेलफेयर सोसायटी में हुई बैठक, प्रबंधक ने कही ये बातें (social media)

सिद्धार्थनगर: जिले के डुमरियागंज तहसील छेत्र के कस्बा हल्लौर स्थित अल्पसंख्यक विकास वेलफेयर सोसायटी उत्तर प्रदेश के पंजिकृत कार्यालय अल्पसंख्यक भवन पर एक मासिक बैठक की गयी। जिसमें संस्था से जुड़े सदस्यों ने शिरकत की। संस्था के संस्थापक एवं प्रबंधक तनवीर रिज़वी ने सदस्यों को सम्बोधित करते हुये कहा कि अल्पसंख्यक विकास वेलफेयर सोसायटी आज उत्तर प्रदेश के कई ज़िलों में जानी पहचानी जाती है और इसकी सबसे बड़ी वजह है संस्था में सभी सदस्यों को बराबरी का सम्मान देना। संस्था में बहुत तेज़ी से लोग जुड़ रहे हैं इसलिए संस्था ने अपने सदस्यों के लिए एक पहचान पत्र जारी करने का प्रस्ताव पारित किया है। जिसे बहुत जल्द एक कार्यक्रम (कार्ड वितरण समारोह ) के माध्यम से पूरा किया जायेगा।

ये भी पढ़ें:BS-4 डीजल वाहनः मिली बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने दे दी पंजीकरण की अनुमति

कार्ड वितरण का कार्यक्रम अक्तूबर माह के पहले सप्ताह में होगा

उन्होंने कहा कि कार्ड वितरण का कार्यक्रम अक्तूबर माह के पहले सप्ताह में होगा ज़िसमें बातौर मुख्य अतिथि सांसद डुमारियागंज जगदम्बिका पाल, उत्तर प्रदेश शिक्षा मंत्री सतीश दिवेदी, उत्तर प्रदेश स्वस्थ मंत्री जय प्रताप सिंह, माननीय विधायक डुमारियागंज रावेन्द्र प्रताप सिंह, माननीय विधायक कपिलवस्तु रामधनी राही जी के अलावा जिला अध्यक्ष सिद्धार्थनगर गोविन्द माधव एवं ड़ूमारियागंज ब्लॉक के समस्त विभगों के आफिसरगण को आमंत्रित किया जायेगा। संस्था अल्पसंख्यक समाज के गरीब वर्गों के लिये स्वस्थ्य, शिक्षा एवं आत्म सम्मान व आत्म निरभर्ता पर कार्य करने के लिये हर वक़्त तैयार है।

Siddharthnagar Meeting Siddharthnagar Meeting (social media)

ये भी पढ़ें:सावधान सस्ते जेवरात ठगों सेः झांसा देकर कर लेते हैं, लाखों की ठगी

प्रदेश अध्यक्ष माहीरा नक़वी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में सम्बोधन किया

उन्होंने कहा हमारी एकजुटता ही हमारी ताकात है। बैठक में जिला अध्यक्ष सिद्धार्थनगर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा असकरी शमीम, अल्पसंख्यक क्षेत्रिय मंत्री गोरखपुर क़सीम रिज़वी, अल्पसंख्यक प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लवली रिज़वी, अल्पसंख्यक जिला उपाध्यक्ष तकी हसन, अल्पसंख्यक जिला महमंत्री राजू गारमेंट वासा, अल्पसंख्यक मंडल अध्यक्ष बय़ारा अनीस अंसारी फतेहपुर व डुमारियागंज के ढ़ेरों सदस्य माजूद थे। इस अवसर पर संस्था की प्रदेश अध्यक्ष माहीरा नक़वी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में सम्बोधन किया।

इंतज़ार हैदर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story